khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी ने प्रेग्नेंट औरतों को दी ये सलाह! राहुल वैद्य ने शेयर किया वीडियो

रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है। इस बार इस शो में श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य नजर आने वाले हैं। ये स्टार्स विदेश में शूट के साथ-साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं। वहीं मस्ती के बीच स्टार्स को एक दूसरे से बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है। जैसे हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) प्रेग्नेंट औरतों को सलाह देती नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी ने प्रेग्नेंट औरतों को दी ये सलाह! राहुल वैद्य ने शेयर किया वीडियो
श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य (फोटो: सोशल मीडिया)

khatron ke khiladi 11: रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है। इस बार इस शो में श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य नजर आने वाले हैं। ये स्टार्स विदेश में शूट के साथ-साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं। वहीं मस्ती के बीच स्टार्स को एक दूसरे से बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है। जैसे हाल ही में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) प्रेग्नेंट औरतों को सलाह देती नजर आ रही हैं।

राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी प्रेग्नेंट औरतों के लिए बता रही हैं कि छोटे बच्चों और प्रेग्नेंट औरतों को मॉल्स और अन्य जगहों पर लगी स्क्रीनिंग मशीन से नहीं निकलना चाहिए। इससे उन्हें नुकसान होता है। श्वेता कहती हैं कि आपको सिक्योरिटी को बताना चाहिए कि मैं प्रेग्नेंट हूं, मशीन से नहीं जाऊंगी। तब वह आपको हाथों से चेक करके अंदर भेजेंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो के अंत में राहुल वैद्य कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह बहुत जरूरी जानकारी है और जनहित में जारी है। आपके इस जानकारी को देने के लिये थैंक यू श्वेता तिवारी। इससे बहुत सी महिलाओं को मदद मिलेगी, जिन्हें इस बारे में पता नहीं था।

बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के साथ-साथ अपने बच्चों का ख्याल भी रख रही हैं। हजारों मील दूर से भी श्वेता बच्चों संग फोन के जरिए जुड़ी हैं। वहीं राहुल वैद्य की बात करें तो वह बिग बॉस 14 से आकर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएँगे।

Bhojpuri Song: CM नीतीश के ट्वीट पर पवन सिंह का गाना ‘मजनुआ पीटाता’ हुआ वायरल! देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply