खतरों के खिलाड़ी 10 में इन सितारों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रोहित शेट्टी के शो में करेंगे खतरनाक स्टंट

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 से जुड़ी खबरें इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई है कि शो को उसके टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और कई टीवी सेलेब्स इसमें पार्ट लेने वाले हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
खतरों के खिलाड़ी 10 में इन सितारों की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रोहित शेट्टी के शो में करेंगे खतरनाक स्टंट
खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में होगी इन कंटेस्टेंट की एंट्री (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 ( Khatron Ke Khiladi 10) जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है। इस शो को लेकर फिलहाल बुल्गारिया में शूटिंग जा रही है। आए दिन इस शो से किसी कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने की खबरें सामने आती ही रहती हैं। हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के एंट्री के तौर पर अभिषेक वर्मा (Abhishek Verma) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) नजर आ सकते हैं। साथ ही अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में कुंवर अमर और कबीर एच मायरा भी पार्ट ले सकते हैं।

खतरों के खिलाड़ी 10 शो को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थी कि इस शो को उसके टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। उन टॉप 6 कंटेस्टेंट में धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग और बलराज सयाल शामिल हैं। वहीं, अब शो में अभिषेक वर्मा और शालीन भनोट के नाम सामने आने के बाद कुंवर अमर और कबीर एच मायरा के भी शो का हिस्सा बनने की बात कही जा रही हैं।

हालांकि यह शो बिग बॉस के सीजन 13 में ऑन एयर किया जाएगा, लेकिन अभी से ही इस शो से जुड़ी कई बातें सुर्खियों में बनी हुई है। खतरों के खिलाड़ी शो को इस बार भी  रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो में प्रतियोगियों को स्टंट करना होता है। हर हफ्ते प्रतियोगी अपने प्रदर्शन के आधार पर शो से एलिमिनेट होता है। पिछले सीजन के विजेता फेमस कोरियोग्राफर पुनीत पाठक थे। आपका इस खबर को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए।

Khatron Ke Khiladi 10: ये है शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट, लिस्ट में करिश्मा तन्ना समेत इन स्टार्स के नाम है शामिल

यहां देखिए खतरों के खिलाड़ी 10 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply