खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने किया पोल डांस, वीडियो हुआ वायरल, देखें Video

इन दिनों तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें वह पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने किया पोल डांस, वीडियो हुआ वायरल, देखें Video
तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi 10) की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश शो में अक्सर ही अपने मजाकिया अंदाज से सबको हंसाती रहती हैं। तेजस्वी के मजाकिया अंदाज से शो के कंटेस्टेंट्स के साथ उनके होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी काफी खुश रहते हैं। इन सबके बीच इन दिनों तेजस्वी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है।

वायरल वीडियो में तेजस्वी प्रकाश पोल डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस डांस वीडियो को तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने खुलासा किया है कि वे इन दिनों पोल डांस सीख रही हैं। तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह पोल डांस की प्रैक्टिस करती दिखाई दे रहीं हैं। वीडियोज शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा है – बेसिक्स सीख रही हूं।

WHO के डायरेक्टर ने Corona को लेकर दीपिका और प्रियंका से की रिक्वेस्ट, दिया सेफ हैंड्स चैलेंज

देखते ही देखते तेजस्वी के ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन वीडियो पर उनके फैंस उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं। तेजस्वी के फैंस को यह वीडियो कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक उनके इस वीडियो को 1 लाख 35 हजार से अधिक बार देखा जा चुका हैं।

बता दें कि इन दिनों तेजस्वी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 में नजर आ रही हैं। जहां वह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज से सबका दिल जीत चुकी हैं। वह सेट पर सबका खूब एंटरटेन करती हैं। वहीं वह शो में खतरनाक स्टंट करने से भी कभी पीछे नहीं हटती हैं।

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर महेश भट्ट ने किया ट्वीट, कविता लिख किया लोगों को जागरुक

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply