केतकी दवे के पति रसिक दवे का हुआ निधन, फेमस शो महाभारत में अपने किरदार से जीता था सभी का दिल

रसिक दवे (Rasik Dave) इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टरस में से एक थे. उन्होने अपने करियर की शुरुआत एक गुजराती फिल्म 'पुत्र वधू' से की थी. इसके बाद एक्टर कई गजराती फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इसके बाद एक्टर ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम फिल्म 'मासूम' से रखा. बता दें कि रसिक और केतकी साल 2006 में 'नच बलिए

  |     |     |     |   Updated 
केतकी दवे के पति रसिक दवे का हुआ निधन, फेमस शो महाभारत में अपने किरदार से जीता था सभी का दिल

जाने माने एक्टर रसिक दवे  (Rasik Dave) का निधन हो चुका हैं. 65 वर्षीय रसिक दवे का किडनी फेलियर की वजह से निधन हो गया. बता दें कि रसिक काफी लंबे समय से किडनी से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे, पिछले दो साल से वह डायलिसिस पर थे. करीब एक महीने से उनकी तबियत काफी खराब थी, जिसके बाद  बिते दिन यानी 29 जुलाई की रात एक्टर ने अंतिम सांस ली.

Rasik Dave
Rasik Dave

गुजराती फिल्मों से की शुरूआत

रसिक दवे (Rasik Dave) इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टरस में से एक थे. उन्होने अपने करियर की शुरुआत एक गुजराती फिल्म ‘पुत्र वधू’ से की थी. इसके बाद एक्टर कई गजराती फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इसके बाद एक्टर ने बॉलीवुड में अपना पहला कदम फिल्म ‘मासूम’ से रखा. बता दें कि रसिक और केतकी साल 2006 में ‘नच बलिए (Nach Baliye)’ में भी नजर आ चुके हैं.

Rasik Dave
Rasik Dave

कई सीरियल्स में भी किया काम

इसके अलावा उन्होंने कई बड़े सीरियल्स में काम किया है. दूरदर्शन के फेमस सीरियल ‘महाभारत (Mahabharat)’ में वह ‘नंदा’ के किरदार में नजर आए थे. जिससे उन्होंने सभी के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाई थी. इसके अलावा रसिक को फेमस जासूसी शो ‘ब्योमकेश बख्शी’ में भी देखा गया था. आखिरी बार रसिक सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘एक महल हो सपनों का’ में नजर आए थे.

Rasik Dave
Rasik Dave

जानी-मानी एक्ट्रेस हैं पत्नी

रसिक दवे की पत्नी एक्ट्रेस केतकी दवे (Ketki Dave) टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. केतकी दवे स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ में नजर आ चुके हैं. वहीं केतकी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कल हो न हो’ में भी काम कर चुकी हैं. रसिक और केतकी मिलकर एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे, दोनों की एक बेटी है जिसका नाम रिद्धि दवे है.

Rasik Dave
Rasik Dave

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply