केतकी दवे अपने पति के निधन के दो दिन बाद पहुंची काम पर, कहा- ‘मेरी निजी जिंदगी किरदार के बीच में नहीं आती’

एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का निधन 28 जुलाई को हुआ उसके बाद पत्नी केतकी (Ketki Dave) पर दुःखो पर पहाड़ टूट पड़ा है. हालांकि इस बीच केतकी (Ketki Dave) ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अपनी पर्सनल लाइफ को हावी नहीं होने दिया और अपने काम पर वापस आ गई हैं.

  |     |     |     |   Published 
केतकी दवे अपने पति के निधन के दो दिन बाद पहुंची काम पर, कहा- ‘मेरी निजी जिंदगी किरदार के बीच में नहीं आती’
Rasik Dave and Ketki Dave

फिल्म और टीवी एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) का पिछले दिनों किडनी खराब होने कि वजह से 65 की उम्र में निधन हो गया. इस खबर के बाद से उनका परिवार और उनके फैंस काफी सदमे में हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर 15 दिन तक हॉस्पिटल में अपने ठीक होने के लिए जंग लड़ते रहे, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली. एक्टर रसिक दवे (Rasik Dave) और उनकी पत्नी केतकी के शादी को करीब 40 साल हो चुके थे. दोनों के दो बच्चे हैं. एक बेटी रिद्धि दवे और एक बेटा अभिषेक दवे है. वहीं दवे के पत्नी केतकी ने अपने इस दुःख को अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हावी नहीं होने दिया और अपने काम पर वापस आ गई हैं.

केतकी ने कही ये बात :

दरअसल, रसिक दवे (Rasik Dave) का निधन 28 जुलाई को हुआ हुई. और केतकी दवे (Ketki Dev) 31 जुलाई को ही कम पर वपस लौटी आई थीं. एक इंटरव्यू के दौरान केतकी ने बताया कि, ‘मैं नहीं कहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें. लोगों को अपनी खुशी में शामिल करना चाहिए.’ आगे केतकी से पूछा गया कि इतने बड़े दुःख के बाद कैसे सब कुछ मैनेज करती हैं? इस पर केतकी का जवाब था कि, ‘मैं तुरंत किरदार में रम जाती हूं और केतकी दवे की निजी जिंदगी किरदार में नहीं आती.’ अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जब मैं अस्वस्थ थी, तब भी मैंने काम नहीं छोड़ा, एक प्रोजेक्ट में केवल मैं ही शामिल नहीं होती हूं, इसमें पूरी टीम शामिल होती है. शो पहले से बुक हो जाते हैं और मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से किसी को परेशानी हो.

Rasik Dave and Ketki Dave

कई फिल्मों में आई नजर :

आपको बता दें, 62 उम्र कि केतकी दवे एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. वो टीवी कि शानदार एक्ट्रेस सरिता जोशी की बेटी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती स्टेज से की थी. केतकी को ‘आमदानी अठन्नी खारचा रुपैया’ , ‘मनी है तो हनी है’ और ‘कल हो ना हो’, ‘हेलो’ जैसी फिल्मों में देखा गया हैं. इसके अलावा टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘नच बलिए 2’, ‘बिग बॉस 2’, और ‘बेहनें’ में भी देखा जा चूका हैं.

 

Big Boss 16: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन ऑन-एयर होगा सलमान खान का शो बिग बॉस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply