KBC: 50 लाख रुपए के इस सवाल पर कंटेस्टेंट ने किया क्विट, क्या आप जानते हैं जवाब?

'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन का आगाज काफी अच्छा रहा है। बुधवार के एपिसोड में मुंबई से आए स्वप्निल चव्हाण (SWAPNIL CHAVHAN) हॉटसीट पर बैठे।

  |     |     |     |   Updated 
KBC: 50 लाख रुपए के इस सवाल पर कंटेस्टेंट ने किया क्विट, क्या आप जानते हैं जवाब?
KBC: अमिताभ बच्चन की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

KBC: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन का आगाज काफी अच्छा रहा है। बुधवार के एपिसोड में मुंबई से आए स्वप्निल चव्हाण (SWAPNIL CHAVHAN) हॉटसीट पर बैठे। बुधवार को स्वप्निल ने छठे प्रश्न (20 हजार रुपए) से खेल की शुरुआत की और बहुत समझदारी से जवाब देते हुए वह काफी जल्दी 25 लाख रुपए के सवाल तक पहुंच गए। वहीं जब स्वप्निल 50 लाख रुपए के सवाल पर पहुंचे तो उन्होंने गेम को क्विट करना बेहतर समझा।

50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंचने में स्वप्निल की सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी। स्वप्निल ने गेम को काफी धैर्य के साथ खेला। जब उन्होंने 50 लाख के सवाल का सामना किया तो सही जवाब नहीं पता होने और सभी लाइफलाइन खत्म हो जाने के चलते उन्होंने खेल को 25 लाख रुपए पर ही क्विट करने का फैसला किया।

50 लाख रुपए का सवाल ‘इंडियन मर्चेंट चेंबर के कौन से भावी प्रेसिडेंट 1901 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे? अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने इस सवाल के चार विकल्प दिए थे जो थे- a. फिरोजशाह मेहता, b. दिनशा इडलजी वाचा, c. बदरुद्दीन तैयबजी, d. दादाभाई नौरोजी। इसी सवाल का जवाब स्वप्निल नहीं दे सके।

स्वप्निल ने काफी सोचने के बाद खेल को क्विट करने का फैसला किया। स्वप्निल खेल छोड़ते उससे पहले सही जवाब जनता को देना था। जिस पर अमिताभ ने स्वप्निल से एक विकल्प चुनने को कहा। स्वप्निल ने ऑप्शन ए फिरोजशाह मेहता चुना जो कि गलत निकला। सही जवाब था- ऑप्शन बी यानि दिनशा इडलजी वाचा था।

बिग बॉस 14: निक्की तंबोली ने सुनाया फैसला, इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply