KBC: 7 करोड़ रुपए के इस सवाल पर IPS मोहिता ने छोड़ा गेम, क्या आप जानते हैं जवाब?

मोहिता 12वें सीजन की दूसरी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 1 करोड़ रुपए जीते। उन्होंने 7 करोड़ का सवाल भी अटेंड किया मगर उन्होंने इसे खेला नहीं।

  |     |     |     |   Updated 
KBC: 7 करोड़ रुपए के इस सवाल पर IPS मोहिता ने छोड़ा गेम, क्या आप जानते हैं जवाब?
मोहिता शर्मा (फोटो: सोशल मीडिया)

KBC 12: कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 12 को दूसरा करोड़पति विनर मिल गया है। शो में आने से पहले हर कंटेस्टेंट की यह कोशिश रहती है कि वह अधिक से अधिक इनाम जीते और करोड़पति बने। मगर ऐसा हर एक शख्स नहीं कर पाता। इस बार शो की दूसरी करोड़पति IPS अफसर मोहि‍ता शर्मा बनी हैं।

मोहिता 12वें सीजन की दूसरी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 1 करोड़ रुपए जीते। उन्होंने 7 करोड़ का सवाल भी अटेंड किया मगर उन्होंने इसे खेला नहीं। वे सवाल पर श्योर नहीं थीं और उन्होंने 1 करोड़ रुपए का सही जवाब देकर क्विट कर दिया।

शो का 7 करोड़ रुपए के लिए सातवां प्रश्न यह था- 

बम्बई में वाडिया समूह द्वारा निर्मित इनमें से किस जहाज को 1817 में लॉन्च किया गया था, जो ब्रिटेन का सबसे पुराना मौजूद युद्धपोत है।

इसके ऑप्शन्स- ए- एचएमएस मिंडेन बी- एचएमएस कॉर्नवॉलिस सी- एचएमएस त्रिंकोमाली डी- एचएमएस मिनी

इस सवाल का सही जवाब ऑप्शन सी यानी एचएमएस त्रिंकोमाली था। मगर असमंजस के चलते मोहिता ने 1 करोड़ रुपए पर ही क्विट करना मुनासिब समझा। उन्होंने ऑप्शन बी पर गेस किया। अगर वे इस सवाल को खेलतीं तो वे एक करोड़ रुपए भी गंवा देतीं और सिर्फ 3 लाख 20 हजार रुपए ही जीत पातीं।

मोहिता 2017 बैच की IPS अफसर हैं जो कि वर्तमान में जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं। मोहिता ने इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर रुशल गर्ग से शादी की है। रुशल गर्ग खुद केबीसी के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने शुरुआत से ही इस शो को फॉलो किया है। उन्होंने मोहिता को इस गेम के लिए गाइड किया था।

स्वरा भास्कर ने दंगे की असली फोटो को बताया फोटोशॉप्ड! हुईं बुरी तरह ट्रोल, देखें ट्वीट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply