KBC: अमिताभ बच्चन ने नाजिया नसीम से पूछा 7 करोड़ का ये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

नाजिया नसीम (Nazia Nasim) केबीसी सीजन 12 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 7 करोड़ के सवाल का सामना किया।

  |     |     |     |   Updated 
KBC: अमिताभ बच्चन ने नाजिया नसीम से पूछा 7 करोड़ का ये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?
KBC: नाजिया नसीम और अमिताभ बच्चन (फोटो: सोशल मीडिया)

KBC: कौन बनेगा करोड़पति शो में बुधवार के एपिसोड में नाजिया नसीम ने इतिहास रच दिया। नाजिया नसीम (Nazia Nasim) केबीसी सीजन 12 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने 7 करोड़ के सवाल का सामना किया। इस सवाल तक पहुंचने से पहले उनकी सभी लाइफलाइन खत्म हो चुकी थीं और उन्हें इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था। नाज़िया ने अंत में शो से क्विट करने का फैसला कर लिया। आखिर कौन सा सवाल था जिसका जवाब नाजिया भी नहीं जानती थीं। क्या आप जानते हैं 7 करोड़ रुपए के इस सवाल का जवाब?

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नाजिया से 7 करोड़ रुपए के जैकपॉट क्वेश्चन के लिए जो सवाल पूछा वो आखिर क्या था? क्या आपको इस सवाल का सही जवाब पता है? तो चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं कि अमिताभ द्वारा 7 करोड़ रुपये के लिए पूछा गया सवाल क्या था।

सवाल- नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने सिंगापुर में कहां सबसे पहली बार आजाद हिंद सरकार कि उद्घोषणा की थी?
a. कैथे सिनेमा हॉल
b. फोर्ट कैनिंग पार्क
c. नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर
d. नेशनल गैलरी सिंगापुर

अमिताभ बच्चन ने जब नाजिया नसीम इस सवाल का जवाब पूछा तो उन्होंने जवाब देने में काफी देर विचार किया लेकिन वह जवाब को लेकर श्योर नहीं थीं। दूसरी तरफ इस सवाल तक आते आते नाजिया की सभी लाइफालाइनें समाप्त हो चुकी थीं इसलिए नाजिया ने समझदारी दिखाते हुए खेल को यहीं पर क्विट करने का फैसला किया। खेल को क्विट करने के बाद अमिताभ ने नाजिया से एक ऑप्शन गेस करने को कहा। इस पर अमिताभ ने ऑप्शन सी यानि नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ सिंगापुर को गेस किया लेकिन ये गलत जवाब था। सही जवाब था- कैथे सिनेमा हॉल है।

BB14: घर में हुई डांस पार्टी, जमकर थिरके कंटेस्टेंट्स, अभिनव-एजाज में डांस फ्लोर पर हुई लड़ाई!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply