KBC10 Grand Finale: रवि कालरा की कहानी सुन भावुक, तो कपिल शर्मा की कॉमडी पर खूब हंसे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के शो में रवि कालरा के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा गेम खेलते हुए भी नजर आए...

Author   |     |     |     |   Updated 
KBC10 Grand Finale: रवि कालरा की कहानी सुन भावुक, तो कपिल शर्मा की कॉमडी पर खूब हंसे अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति 10 के ग्रैंड फिनाले में कभी भावुक तो कभी खुशियों भरे पल देखने को मिले। ग्रैंड फिनाले में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने चार चांद लगाने का काम बेहतरीन तरीके से किया। इसके साथ ही समाज में प्रेरणा का प्रतीक बनकर उभरे रवि कालरा के नेक कामों को भी शो में दिखाया गया। जोकि द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के संस्थापक है जो आजकल के बच्चों द्वारा बेघर किए गए मां-बाप का ख्याल रखने का काम करते हैं। अमिताभ बच्चन के इस शो में करमवीर रवि कालरा के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा गेम खेलते हुए भी नजर आए।

इसके साथ ही केबीसी के शो में अमिताभ बच्चन बताते है समाज की एक कड़वी सचाई कि आजकल बच्चे अपने असहाय माता पिता को बेघर कर देते हैं। लेकिन करमवीर इस शो के दौरान कहते हुए नजर आते है कि कुछ लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने माता-पिता की ही बलि चढ़ा देते हैं। इतना ही नहीं रवि कई अज्ञात शवों का भी पूरे रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार करते हैं। वहीं, कपिल ने अपने चुटकुले के साथ शो में जान डालने का काम किया और यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी इसके चलते नहीं रोक पाए।

देखिए ग्रैंड फिनाले से जुड़ा ट्विट…

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बिग बी के लिए  दो लफजों की है ये दिल की कहानी भी गाया और प्रशंसकों को दिल जीता। कपिल ने रवि को शो में 25 लाख रुपये जीतने में मदद की और बिग बी शो के अंत तक पूरी तरह से बहुत भावुक हो गए। अभिनेता ने इस बारे में बात की कि वह शो को याद करने और नियमित रूप से अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए तैयार है। कपिल ने उनसे कई प्रश्न पूछे जो पूछे जिसका जवाब हर कोई जनना चाहता था। कपिल शर्मा ने ग्रैंड फिनाले के एपिसोड में अमिताभ बच्चन से शादी को लेकर एडवाइस भी ली है।

केबीसी के पूरा फिनाले शूट हो जाने के बाद कपिल शर्मा ने एफबी लाइव के दौरान अमिताभ बच्चन के लिए तारीफों के पुल बंधे थे। साथ ही उन्होंने बताया था कि करला के साथ केबीसी का आखिरी एपिसोड शूट करते वक्त उन्हें कैसा लगा था।करला के बारे में बता करते हुए कपिल शर्मा ने कहा था उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं होता की कैसे बच्चे अपने मां-बाप को ओल्ड ऐज होम्स में भेज देते है। कपिल ने कहा था कि मुझे ये लगता है कि मां-बाप हर किसी के लिए प्रिय होते है। मुझे लगता था कि कोई भी उनके साथ गलत नहीं कर सकता लेकिन करला जी ने मुझे गलत साबित कर दिया था।

टीवी की दुनिया की बाकी खबरें जानने के लिए  देखिए ये वीडियो…

देखिए केबीसी 10 से जुड़े ट्विट्स…

चंदन प्रभाकर ने पूछा ऐसा सवाल सोच में पड़ गए अमिताभ…

जब हॉट सीट पर बैठेंगे अमिताभ बच्चन और कपिल पूछेंगे सवाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply