कवि कुमार आजाद को याद कर इमोशनल हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स, ऐसे सुनाए डॉ हाथी के कई किस्से

डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad) की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उन्हे तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम ने याद किया। साथ ही उनसे जुड़े कई किस्से भी शेयर किए।

Author   |     |     |     |   Updated 
कवि कुमार आजाद को याद कर इमोशनल हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स, ऐसे सुनाए डॉ हाथी के कई किस्से
कवि कुमार आजाद को याद कर इमोशनल हुई तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

सभी को हंसाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का 9 जुलाई 2018 को निधन हुआ था। उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स के साथ-साथ शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Modi) इमोशनल होते हुए नजर आएं। साथ ही उन्होंने डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद को बहुत मिस किया। इसके अलावा उनके को स्टार्स रह चुकें दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar) ने भी डॉ हाथी को लेकर कई बाते बताई।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए असित कुमार मोदी (Asit Modi News) ने कहा,’ हम उन्हें मिस करते हैं, लेकिन हमारे हाथ में कुछ भी नहीं है और इस वक्त उनकी जगह श्री निर्मल सोनी अपनी भूमिका बहुत ईमानदारी से निभा रहे हैं। ” इतना ही नही  सीरियल में जेठलाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने कवि कुमार आजाद को याद करते हुए स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा,’ जब मैं डॉक्टर हाथी के किरदार निभाने वाले नए एक्टर को देखता हूं तो मुझे भाई कवि आजाद की याद आ जाती है। हम भाई को बहुत याद करते हैं।

इसके अलावा शो में कोमल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने कवि आजाद को याद करते हुए कहा , ‘वो हमेशा हमारी यादों में है। पूरी टीम उनके साथ बिताए पलों को याद करती है। आज भी याद है कैसे वो अपने पिछले बर्थडे 7 जुलाई को बेहद खुश थे। उसी के बाद ही ये हादसा हुआ था।’  साथ ही तारक मेहता  का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा बताते है कि ऐसा कोई भी दिन नहीं बिता जब उन्हें कवि कुमार आजाद को याद नहीं किया हो। एक साल हो गया है और वह उनके मेकअप रूम में अब तक नहीं गए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं होगी दिशा वकानी की एंट्री, पति ने जताई परेशानी

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply