KBC11: केबीसी के सेट पर मनाया गया अमिताभ बच्चन का 77वां जन्मदिन, ये नायाब तोहफा पाकर भावुक हुए बिग बी

Kaun Banega Crorepati Written Update: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) के बीते एपिसोड में अमिताभ बच्चन का 77वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड के महानायक भी यहां लोगों के साथ-साथ अपनी जिंदगी के बारे में भी ढेरों खुलासे करते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
KBC11: केबीसी के सेट पर मनाया गया अमिताभ बच्चन का 77वां जन्मदिन, ये नायाब तोहफा पाकर भावुक हुए बिग बी

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) में आए दिन ऐसे कई पल देखने को मिलते हैं जो लोगों के साथ-साथ सदी के महानायक की आंखें भी नम कर जाते हैं। वहीं आने वाली 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपना 77 वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में, कौन बनेगा करोड़पति 11 की मेजबानी करते हुए बिग बी को शो के सेट पर एक विशेष उपहार मिला, जिसे देखकर वो भावुक हो गए।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के उपलक्ष में कौन बनेगा करोड़पति के सेट को सजाया गया और शो में जाने-माने मशहूर सरोद वादक अमजद अली खान और उनके बेटे अमान अली खान बंगश और अयान अली खान बंगश को देखकर भी अमिताभ बच्चन को काफी आश्चर्य हुआ। इतना ही नहीं सरोद वादकों ने बॉलीवुड के शहंशाह को समर्पित एक नया राग पेश किया और इसे ‘हरिवंश कल्याण’ नाम दिया।वहीं सोनी एंटरटेनमेंट चैनल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में, अमिताभ बच्चन को केबीसी के मंच पर एक विशेष वीडियो दिखाया जाएगा जिसमें उनके बचपन से लेकर आज तक की सबसे प्यारी यादों की तस्वीरें शामिल हैं। 26 सेकंड के वीडियो में उनके दिवंगत माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजस्वी बच्चन के साथ उनकी कई सारी तस्वीरें भी देखने को मिली। वीडियो में, अपने माता-पिता की उपस्थिति को देखने के बाद अमिताभ बच्चन भावुक हो गए, क्योंकि वीडियो में दिखाई गई तस्वीरें उनके माता-पिता की अनदेखी तस्वीरें में से एक थी।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन समारोह की विशेषता वाले इस विशेष एपिसोड को सप्ताह प्रसारित किया जाएगा। अमिताभ बच्चन अब 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और फिल्म संगीत के साथ साथ भारतीय शास्त्रीय संगीत में भी वह काफी रुचि रखते हैं। फिल्मों में गायन की शुरूआत उन्होंने फिल्म मिस्टर नटवरलाल से की थी। अमिताभ की इसी संगीत रुचि को देखते हुए केबीसी के संचालकों ने उनका जन्मदिन सेट पर खास तरीके से मनाया।

ये भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati 11: क्या सच में अमिताभ बच्चन का नाम था इंकलाब? केबीसी के मंच पर किया खुलासा

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर हैं कुछ खास, यूं इतना आसान नहीं था सदी के महानायक बनने का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply