कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो जारी, 1 मई से अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देकर बने शो का हिस्सा

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो में अमिताभ बच्चन लोगों को बताते हुए नजर आते हैं कि 1 मई वो कुछ सवाल दर्शकों के बीच लेकर आएंगे और केबीसी को लेकर रजिस्ट्रेशन भी उसी वक्त शुरु होंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो जारी, 1 मई से अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देकर बने शो का हिस्सा

एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं एक्टर अमिताभ बच्चन। सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के जरिए एक्टर फिर से लोगों के बीच सवाल-जवाब का सिलसिला शुरु करेंगे। हाल ही में शो से संंबंधित एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें लोगों को केबीसी को लेकर होने वाले रजिस्ट्रेशन के बारे में बताया गया है। जोकि 1 मई से शुरु होने जा रहा हैं।

सोनी टीवी द्वारा कौन बनेगा करोड़पति से संबंधित एक प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन लोगों को खुद इस शो के लिए रजिस्ट्रेशन करने का बढ़वा देते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में एक्टर एक महिला को हार ना मानते हुए कोशिश करते रहने की सलाह देते हुए दिखाई देते हैं। पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो की टैग लाइन पहले जैसी ही है. कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो में अमिताभ बच्चन लोगों को बताते हुए नजर आते हैं कि 1 मई वो कुछ सवाल दर्शकों के बीच लेकर आएंगे और केबीसी को लेकर रजिस्ट्रेशन भी उसी वक्त शुरु होंगे। वो भी सिर्फ सोनी टीवी पर। हम लोग तो एक्साइटेड हैं फिर से केबीसी और अमिताभ बच्चन को देखने के लिए। क्या आप भी इस शो का बेसब्री के साथ इंतजार तो हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो…

वहीं, आपको बताते चलें कि आखिरी बार खुद अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी दी थी कि वौ कौन बनेगा करोड़पति के आने वाले सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये शो अमिताभ बच्चन के लिए बेहद खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्टर इस शो के 9 सीजन कर चुके हैं। वहीं, सोनी टीवी का ये शो टीवी टीआरपी लिस्ट में भी काफी कमाल दिखाता हुआ आया है। ऐसे में ये जलवा आगे भी कायम रहेगा या नहीं वो देखने वाली बात है।

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply