Kaun Banega Crorepati 11: इस सीजन के पहले करोड़पति बने सनोज राज, अब अमिताभ बच्चन पूछेंगे 7 करोड़ का सवाल

बिहार के रहने वाले सनोज राज (Sanoj Raj) 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) के पहले करोड़पति हैं। अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सनोज से 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kaun Banega Crorepati 11: इस सीजन के पहले करोड़पति बने सनोज राज, अब अमिताभ बच्चन पूछेंगे 7 करोड़ का सवाल
'केबीसी 11' में 1 करोड़ रुपये जीत चुके सनोज राज बिहार के रहने वाले हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) हर साल की तरह इस साल भी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कई कंटेस्टेंट एक करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंचे जरूर हैं, लेकिन जवाब नहीं आने के कारण उन्होंने शो छोड़ दिया यानी क्विट कर दिया। इस सीजन में बिहार के सनोज राज (Sanoj Raj) 1 करोड़ रुपये जीतने वाले पहले प्रतिभागी हैं। बिग बी अब सनोज से 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछेंगे।

‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स 1 करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंच चुके हैं। इस हफ्ते पहले हिमांशु धूरिया 1 करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंचे थे। उन्हें सही जवाब पता था लेकिन वह श्योर नहीं थे, लिहाजा उन्हें शो छोड़ने का फैसला किया। हिमांशु 50 लाख रुपये जीते थे। बिहार के रहने वाले सनोज राज इस हफ्ते के दूसरे प्रतिभागी हैं, लेकिन वह 1 करोड़ का सवाल खेलते हैं और इस सीजन के पहले करोड़पति भी बनते हैं। अब सनोज के सामने 7 करोड़ रुपये का सवाल रखा जाएगा।

अमिताभ बच्चन अब सनोज राज से पूछेंगे 7 करोड़ रुपये का सवाल, देखिए वीडियो…

सोनी चैनल ने केबीसी 11 में पहली बार 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछे जाने से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सनोज राज कहते हैं कि वह आईएएस अफसर बनना चाहते हैं। फिलहाल सनोज 7 करोड़ रुपये जीत पाते हैं कि नहीं, यह जानने के लिए आपको कुछ घंटों का इंतजार करना होगा। बताते चलें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के इस सीजन के फॉर्मेट में कोई खास बदलाव नहीं हुए हैं। ‘फ्लिप द क्वैश्चन’ लाइफलाइन में अब कंटेस्टेंट अपनी पसंद के विषय से जुड़ा सवाल ले सकते हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन पहले की तरह ‘केबीसी 11’ को अपनी पर्सनालिटी से खास बनाए हुए हैं।

अमिताभ बच्चन ने याद किए अपने संघर्ष के दिन, बताया क्यों नए जूतों को तकिए के नीचे रखकर सोते थे?

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 गहरे राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply