KBC Play Along: हॉट सीट पर बैठे बिना ऐसे बन सकते हैं केबीसी 11 का हिस्सा, ढेरों प्राइज जीतने का मिलेगा मौका

कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में केबीसी प्ले एलॉन्ग (How to Be Part Of KBC Play Along) के जरिए आप बिना हॉट सीट पर बैठे ढेरों प्राइज जीत सकते हैं। । जानिए कैसे इसका बन सकते हैं हिस्सा और खेलने का क्या है तरीका।

Author   |     |     |     |   Updated 
KBC Play Along: हॉट सीट पर बैठे बिना ऐसे बन सकते हैं केबीसी 11 का हिस्सा, ढेरों प्राइज जीतने का मिलेगा मौका
कौन बनेगा करोड़पति 11 में केबीसी प्ले एलॉन्ग से आप भी घर बैठे प्राइज जीत सकते हैं (फोटो: ट्विटर)

केबीसी (Kaun Banega Crorepati 11) के हरेक सीजन से लाखों लोगों को अपना सपना पूरा करने का मौका मिला। हमेशा की तरह इसका 11वां सीजन भी लोगों को लाखों और करोड़ों कमाने का मौका देकर उनकी ख्वाहिश पूरी कर रहा है। लेकिन इस बार प्राइज मनी कमाने के लिए जरूरी नहीं कि आप हॉट सीट पर बैठें। ऑडियंस घर बैठे भी केबीसी प्ले एलॉन्ग (KBC Play Along) के जरिए इस शो का हिस्सा बनकर कैश प्राइज जीत सकती है।

केबीसी प्ले एलॉन्ग (How to Be Part Of KBC Play Along) के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में अभी तक करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने घर बैठे कैश प्राइज जीत लिया है। हर रोज रात 9 बजे ये मौका ऑडियंस को मिलता है जिससे वो आसानी से बस एक मोबाइल की मदद से अपनी किस्मत चमका सकते हैं। तो आप भी जानिए केबीसी प्ले एलॉन्ग कैसे खेलें और इसके लिए आपको क्या करना होगा।

ऐसे खेलें KBC 11 Play Along…

इसके लिए आप प्ले स्टोर में जाकर सोनी लिव ऐप डाउनलोड करें और फिर लॉग-इन करें। आप इस ऐप को एप्पल या एंड्राइड सिस्टम में डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें जाकर आपको कौन बनेगा करोड़पति के आइकॉन पर क्लिक करना होगा। उसके बाद तय प्रक्रिया के अनुसार गेम खेलना शुरू कर दें।

रोज रात 9 बजे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के बाद जैसे ही कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठेगा, इस ऐप के जरिए जो सवाल कंटेस्टेंट को पूछा जाएगा वहीं आपके मोबाईल में भी नजर आएगा और आप इसका जवाब दे सकते हैं। इतना ही नहीं, आप सवालों का जवाब देने के साथ-साथ अपनी जरूरत के हिसाब से लाइफ लाइन भी चुन सकते हैं।

हालांकि, हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट की तरह आप कैश तो नहीं जीत पाएंगे, लेकिन हर एपिसोड के आखिरी में लकी विनर को कई प्राइज दिए जाते हैं। इसके अलावा, इस सीजन में इन्हीं लकी विनर्स में से किसी एक को इस शो के फिनाले वीक में हॉट सीट तक जाने का भी मौका मिलेगा।

अमिताभ बच्चन ने याद किए अपने संघर्ष के दिन, बताया क्यों नए जूतों को तकिए के नीचे रखकर सोते थे?

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 गहरे राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply