KBC 11: कौन बनेगा करोड़पति की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग, Big B ने कहा- मैं इस शो के लिए हमेशा एक्साइटेड रहता हूं!

सोनी टीवी द्वारा मंगलवार के दिन कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)शो की शानदार लॉन्चिंग रखी गई। 19 साल तक इस शो से जुड़े रहने पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुशी जताई और कई चीजों को लेकर दिल खोलकर अपनी बात रखी।

Author   |     |     |     |   Updated 
KBC 11: कौन बनेगा करोड़पति की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग, Big B ने कहा- मैं इस शो के लिए हमेशा एक्साइटेड रहता हूं!
कौन बनेगा करोड़पति के ग्रैंड लॉन्च में अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- एपीएच इमेजेस)

सोनी टीवी (Sony TV) पर 19 अगस्त से शुरू होने जा रहा है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 (Kaun Banega Crorepati 11)। कई सारे प्रोमो और फोटोज के बाद आखिरकर एक्टर और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इस शो की शानदार लॉन्चिंग (Grand Launch) कर ही दी। इस दौरान उन्होंने शो का हिस्सा बनने और कंटेस्टेंट के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की। साथ ही एक्टर अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि जब भी उनकी पोती आराध्या बच्चन शो के एड देखती है तो उनका कैसा रिएक्शन आता है।

19 साल पहले के वक्त को किया याद

मंगलवार के दिन निर्माताओं ने एक शानदार लॉन्च इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan  Kaun Banega Crorepati 11) मीडिया के साथ रूबरू हुए। 19 साल पहले एक्टर ने कैसे टीवी शो करने का फैसला लिया इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,’ जब मैं टीवी पर काम करने जा रहा था तो मेरे घर के सदस्य इस बात को लेकर कंर्फटेबल नहीं थे, लेकिन जब मैंने कौन बनेगा करोड़पति किया तो देखा कि कैसे चीजें होती चली गई। ये एक तरह का संयोग रहा और इसको लेकर मैंने पहले से ही कुछ भी नहीं सोचा हुआ था।

यहां देखिए केबीसी 11 के ग्रैेंड लॉन्चिंग की शानदार झलक

पोती आराध्या का ऐसा होता है शो के लिए रिएक्शन

एक्टर अमिताभ बच्चन ने बताया कि घर में हर कोई उनका शो देखता है। एक्टर ने कहा,’ मेरे घर में सभी मेरा शो देखते है। जया सभी कामों को छोड़कर मेरा शो देखती है और मैं उसके लिए उनका धन्यवाद करता हूं। यहां तक की श्वेता और ऐश्वर्या भी जब भी समय मिलता है वह घर पर ही इस गेम को खेलती हैं। वहीं, आराध्या भी इस शो को देखती है और वह जब भी शो से जुड़ा एड देखती है तो उस पर मुझसे बात करती है।

लोगों की कहानियों करती है प्रेरित

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने शो से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि शो में आने वाले कंटेस्टेंट की कहानियों उन्हें बहुत प्रेरित करती है। कंटेस्टेंट से मिलना, उनकी स्टोरी के बारे में जानना ही उन्हें हर साल केबीसी करने के लिए प्रेरित करता है।

केबीसी से ये है नाता

19 साल से केबीसी के साथ जुड़े रहने पर शो के होस्ट और एक्टर अमिताभ बच्चन ने खुशी जताई। मिस्टर बच्चन ने कहा,’ मैं पिछले 19 सालों से इस शो के साथ जुड़ा हुआ हूं और मैं हमेशा से ही इस शो को करने के लिए एक्साइटेड रहता हूं। ऐसे में उम्मीद करते है कि हम इस बार भी ऐसे ही कर्मवीर लेकर आए जो न सिर्फ हमें बल्कि पूरी दुनिया को प्रेरित करें।,’

यहां देखिए कौन बनेगा करोड़पति 11 की शानदार लॉन्चिंग की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन का स्टाइल ही है गजब

फैंस के बीच दिखें अमिताभ बच्चन 

केबीसी 11 की शानदार लॉन्चिंग

इसी पल का था इंतजार

Kaun Banega Crorepati 11: इस दिन से शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो, बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएंगे एक्टर

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply