10 ईयर चैलेंज को पीछे छोड़ पार्थ समथान ने शेयर की 5 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

पार्थ समथान ने 5 साल पहले की अपनी एक तस्वीर शेयर कर टेन ईयर चैलेंज को पीछे छोड़ दिया है। तस्वीर में उन्होंने रेड कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। वहीं, टीवी के कुछ कलाकार टेन ईयर चैलेंज को पूरा कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
10 ईयर चैलेंज को पीछे छोड़ पार्थ समथान ने शेयर की 5 साल पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
हैंडसम पार्थ समथान

इन दिनों हर तरफ टेन ईयर चैलेंज देखने को मिल रहा है। इसी चैलेंज को मात देते हुए कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान ने अपनी पांच साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में पार्थ हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं। जहां टीवी के कुछ कलाकार टेन ईयर चैलेंज को पूरा कर रहे हैं। तो वहीं, पार्थ का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है।

पार्थ समथान ने 5 साल पहले की अपनी एक तस्वीर शेयर कर टेन ईयर चैलेंज को पीछे छोड़ दिया है। तस्वीर में उन्होंने रेड कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और वो कुछ पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे हमें ये लगता है कि वह स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। टेन ईयर चैलेंज ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से धमाल मचाया है और हर कोई इसके चलते अपनी तस्वीर शेयर कर रहा है। इसके जरिए लोग दिखा रहे हैं कि वो पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे दिखते हैं। पार्थ ने ऐसा करने की बजाय 5 साल पुरानी तस्वीर शेयर की और वह उसमें वह उतने ही प्यारा लग रहे हैं, जितना की आज हैं।

यहां देखिए पार्थ समथान की तस्वीर…

 

 

इतना ही नहीं पार्थ ने कुछ दिनों पहले टेन ईयर चैलेंज के चलते कैसाटी जिंदगी के पहले वाले अनुराग के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। शेयर की गई तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद भी किया।  इसके साथ ही पार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  इस बीच, कसौटी जिंदगी की 2 में  काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुराग की सगाई कमोलिका की बहन से होने जा रही हैं। इस सगाई से प्रेरणा काफी दुखी होती हुई नजर आ रही है। इस बात का फायदा उठाकर कोमोलिका प्ररेणा को खरी खोटी सुनाती हुई नजर आएगी। इसके साथ ही सीरियल में अनुराग को प्रेरणा से प्यार का एहसास होने लगता है।

यहां देखिए पार्थ समथान की तस्वीरें…

यहां देखिए पार्थ का टेन ईयर चैलेंज

यहां देखिए टीवी से जुड़ी हुई खबरें…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply