Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Alert: बड़े ट्विस्ट की तैयारी में एकता कपूर, जानिए क्यों अनुराग देगा अपनी जान

कसौटी जिंदगी की 2 (kasautii zindagii kay 2) की पूरी टीम इस वक्त स्विटजरलैंड गई हुई है, जहां वहां सीरियल के अंदर आने वाले एक बड़े ट्विस्ट की तैयारी कर रही है। जानिए क्या होने वाला है सीरियल में।

  |     |     |     |   Updated 
Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Alert: बड़े ट्विस्ट की तैयारी में एकता कपूर, जानिए क्यों अनुराग देगा अपनी जान
कसौटी जिंदगी की 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में इस वक्त अनुराग पर मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) की साजिश के चलते झूठा इलजाम लगाया गया है। सीरियल के अंदर अनुराग  (Anurag) पर मर्डर का आरोप लगा है। ऐसे में पूरा बासू परिवार इसके चलते काफी परेशान है। वहीं, दूसरी और इस वक्त सीरियल की पूरी टीम स्विट्जरलैंड आगे के ट्रैक की शूटिंग करने के लिए गई हुई है, लेकिन क्या आपको पता है कि वहां सीरियल के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट को लाने की तैयारी चल रही है। दरअसल स्विट्जरलैंड में सीरियल के जिस सीन की शूटिंग चल रही है, उसमें प्ररेणा (Prena) और मिस्टर बजाज अपना हनीमून मनाने के लिए वहां आएंगे। वहीं,  ये खबर सुनने के बाद अनुराग अपनी जान दे देगा।

दरअसल स्वीजरलैंड में कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler Alert) सीरियल के जिस सीन की शूटिंग चल रही है उसको लेकर कुछ जानकारी सामने आई है। स्पॉट बॉय की एक खबर के मुताबिक प्रेरणा और मिस्टर बजाज हनीमून के लिए शादी के बाद स्विट्जरलैंड जाएंगे और अनुराग  का इस खबर को सुनने के बाद दिल टुट जाएगा और वह दुनिया के लिए खुद को मार देगा। जी हां, ऐसे में बासु परिवार अपने बेटे के खोने का गम मनाएगा और साथ ही बदला लेने के लिए प्रेरणा और ऋषभ बजाज का पीछा करेगा।

अनुराग और प्रेरणा का इस दौरान एक फेसऑफ भी होगा। जहां अनुराग, प्रेरणा की गर्दन पड़कर पूछेगा की आखिर उसने ऐसा क्यों किया। उस पल भी प्ररेणा खुद को मजबूत करके अनुराग से नफरत करने का नाटक करेगी ताकी अनुराग उसे भूल जाए। क्या आपको भी है इस ट्विस्ट का इतंजार हमें कमेंट करके बताइए।

Kasautii Zindagii Kay 2 Spolier Alert : अनुराग-प्रेरणा के सामने खुलेगा कोमोलिका के जिंदा होने का राज

यहां देखिए कसौटी जिंदगी की 2 से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    not good story…becouce har bar dono ko alag kar datay hai…

Leave a Reply