Kasautii Zindagii Kay 2: बिपाशा बसु ने शेयर किया मि. बजाज का मजेदार मीम तो करण सिंह ग्रोवर ने दिया ऐसा जवाब

कसौटी जिंदगी की 2 (kasautii zindagii kay 2) में करण सिंह ग्रोवर ( karan singh grover) की एंट्री हो चुकी है, लेकिन उनकी एंट्री से पहले मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) से जुड़े कई मिम्स सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kasautii Zindagii Kay 2: बिपाशा बसु ने शेयर किया मि. बजाज का मजेदार मीम तो करण सिंह ग्रोवर ने दिया ऐसा जवाब
बिपाशा बासु के मि. बजाज वाले मीम पर करण सिंह ग्रोवर का जवाब (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (kasautii zindagii kay 2) में मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) बन एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने धमाकेदार एंट्री की है। लोग करण को मिस्टर बजाज की भूमिका में देखकर काफी खुश हैं और यही वजह है की इसको लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर मिम्स की बाढ़ आ गई है। मिस्टर बजाज को लेकर कई मिम्स बनाए गए उनमें से एक मिम्स उनकी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी शेयर किया है। अपनी पत्नी के शेयर किए मिम्स पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बेहद ही फनी रिएक्शन दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर हैशटैग हमारा बजाज काफी ट्रेंड कर रहा है। इसी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए बिपाशा बसु ( (Bipasha Basu Karan Singh Grover) ने एक मीम अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। मीम में कैप्शन के कैप्शन पर लिखा हुआ है- सुना है बजाज इस बार किसी बासु की वाट लगाने वाला है। अपने पोस्ट पर एक अलग कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- बचके रहना रे बजाज बचके रहना रे…. बचके रहना रे बजाज तुझ पर नजर है।

करण सिंह ग्रोवर ने कुछ ऐसे दिया जवाब

बिपाशा बासु ने जो मीम शेयर किया है उसमें ऊपर की तरफ करण सिंह मिस्टर बजाज के लुक में नजर आ रहे हैं और नीचे की तरफ अनुराग यानी पार्थ समाथान और एक्ट्रेस बिपाशा बासु की तस्वीर लगी हुई है। मीम में जिस शख्स की बैंड बजाने की बात कही जा रही है वो बिपाशा बासु हैं। वहीं, बाद में अपनी पत्नी बिपाशा बासु के पोस्ट का करण सिंह ग्रोवर बेहद ही मजाकिया अंदाज में रिप्लाई किया। एक्टर ने लिखा’ इस बासु की वाट लगाने के बारे में सोचा तो घर पर खाना नहीं मिलेगा।’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी को टैग भी किया है।

Bipasha Basu B’Day: 40 की हुईं बिपाशा बासु, तस्वीरों में देखिए करण ग्रोवर के साथ कैसे मना रहीं हैं जन्मदिन

यहां देखिए शादी के बाद कैसी है करण और बिपाशा की बॉन्डिंग

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply