कोमोलिका के किरदार में अब नजर नहीं आएंगी हिना खान, अनीता हसनंदानी समेत ये टीवी एक्ट्रेस ले सकती हैं उनकी जगह

एकता कपूर हिना खान को बदलने के लिए बाकी एक्ट्रेस पर ध्यान देती हुई नजर आ रही हैं। अनीता हसनंदानी, क्रिस्टन डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार  का नाम इसमें सामने आ रहा है।

hina khan
कोमोलिका के किरदार में नजर नहीं आएंगी हिना खान ( फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

टीवी पर इस समय जिस किरदार का जलवा सबसे ज्यादा छाया हुआ है वो है कोमोलिका यानी हिना खान। हिना खान इन दिनों कोमोलिका बन कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं। उनके इस किरदार को हर कोई पसंद कर रहा है। वहीं, उनके चाहने वाले के लिए एक बुरी खबर सामने आईं हैं। जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया था हिना खान अपने पहले किए गए कुछ कमिटमेंट के चलते सीरियल से ब्रेक लेने वाली है। तो वहीं, अब ये खबर आईं है कि हिना खान की जगह कोमोलिका के किरदार में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, क्रिस्टेल डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार नजर आ सकती है।

हाल ही में सामने आईं एक रिपोर्ट के मुताबिक  एकता कपूर हिना खान को बदलने के लिए बाकी एक्ट्रेस पर ध्यान देती हुई नजर आ रही हैं। अनीता हसनंदानी, क्रिस्टन डिसूजा और इश्क में मरजावां फेम अलिशा पंवार  का नाम इसमें सामने आ रहा है। दरअसल इस वक्त सीरियल एक ऐसे मोड़ पर चल रहा है जिसमें कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा को फोक्स में रखा जा रहा है। ऐसे में हिना खान सीरियल से कुछ वक्त का ब्रेक लेती है तो उस दौरान कोई न कोई फैसला तो लिया ही जाएगा। इसके साथ ही सीरियल में निवेदिता बसु के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी  का कहना था कि एक्ट्रेस डेट्स को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो ये कर नहीं पा रही हैं।

हाल ही में हमारे साथ एक एक्सक्लूसिव चैट में हिना खान ने अपने लाइनअप के बारे में कई बातें कहीं थी। हिना खान ने उस समय कहा था कि अभी तक सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा है, लोग मेरे किरदार कोमोलिका से प्यार कर रहे हैं, और हाँ यह मेरी लाइफ का एक नया फेस है, एक नया कैरेक्टर, एक नई शुरुआत है, लेकिन इस समय कुछ भी कम नहीं है, बल्कि बहुत सारी चीजें हो रही हैं। इसके अलावा मैंने एक फीचर फिल्म के लिए शूटिंग की है और मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट और भी आ रहे हैं, एक दो फिल्में तो मुझे नहीं पता कि मैं कैसे  करने वाली हूं ऐसा करने के लिए मैं थोड़ा घबराया हुआ हूं और थोड़ा परेशान हूं।’ वले आगे क्या होगा वो तो देखने वाली बात होगी।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

 

 

Leave a Reply