Kasautii Zindagii Kay 2: कोमोलिका बनीं हिना खान ने एंट्री के साथ ही अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में लगा दिया आग

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की सबसे चर्चित किरदार कोमोलिका ने आखिरकार एंट्री मार दी है। हिना खान ने एंट्री के साथ ही अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में लगा दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Kasautii Zindagii Kay 2: कोमोलिका बनीं हिना खान ने एंट्री के साथ ही अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में लगा दिया आग

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की सबसे चर्चित किरदार कोमोलिका ने आखिरकार एंट्री मार दी है। इससे यह तो साफ हो गया कि कोमोलिका का रोल हिना खान ही प्ले कर रही हैं। हिना खान की एंट्री के साथ ही हर तरफ धमाल मचा हुआ है। आते ही अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में लगा दिया है। आग पहले ही दिन में हिना खान ने एक बार फिर टीवी में आग लगा दिया है। इसके साथ ही एकता कपूर की क्लासिक लव स्टोरी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ आग लगाने का काम हिना खान ने शुरू कर दिया है। हालांकि इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया गया था कि कोमोलिका 29 सितंबर को एंट्री मारेंगी। लेकिन आज ये इंतजार खत्म हो गया और अब देखते जाइए हिना किस कदर आग लगाने का काम करती हैं।

एकता कपूर के ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की चर्चा तो रहती है। इसके कोमोलिका किरदार को लेकर ये शो हमेशा चर्चा में रहता है। हिना खान के आने के बाद इसकी चर्चा और तेज हो गई है। हिना खान पहली बार निगेटिव रोल कर रही हैं। 17 साल के बाद इस किरदार को नई एक्ट्रेस निभा रही हैं। वैसे इसको लेकर एकता कपूर ने कहा है कि वह हिना पर पूरा भरोसा करती हैं। पहले दिन ही हिना खान का जोरदार स्वागत किया। वैसे हिना खान ने साफ तौर लिखा है कि वे रिकॉर्ड तोड़ने नहीं आई हैं। एक मिसाल कायम कर के जाएंगी। इससे अंदाजा लगा लें कि किस कदर वे नफरत की आग लगाने वाली हैं।

एक माह बाद एंट्री
दरअसल, ‘कसौटी जिंदगी की 2’ करीब एक माह पहले ऑन एयर हुआ। इसके बाद कोमोलिका की एंट्री का इंतजार दर्शकों को बेताब कर रही थी। पहले दिन की एंट्री में ही हिना ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगीं। फैंस इनके रोल की चर्चा अब तक करने में मग्न हैं। अब तो हर दिन हिना का जलवा देखने को मिलेगा। वैसे ‘कसौटी जिंदगी के-2’ सोमवार-शुक्रवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर आता है। इसमें एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान, प्रेरणा और अनुराग के किरदार को निभा रहे हैं।

पुरानी कोमोलिका और नई कोमोलिका
17 साल से पुरानी कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया जबदस्त नफरत फैलाईं। उन्होंने निगेटिव रोल कर के कोमोलिका के कैरेक्टर को हिट कर दिया। आज भी उर्वशी ढोलकिया को इस रोल के लिए जाना जाता है। उर्वशी ढोलकिया पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में दिखी थीं। जबकि, नई कोमोलिका की बात करें तो ये खुले कपड़ों में आग लगाती दिख रही हैं। इसके साथ ही इनका नथनी खूब चर्चा में है। लेकिन उर्वशी ढोलकिया शुरू में इतना कमाल नहीं दिखा पाईं थीं। इस संदर्भ में हिना खान सबसे आगे हैं। शो में आने से लेकर एंट्री मारने तक हलचल मचा कर रखी हैं।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply