Kasautii Zindagii Kay 2: करण वाही ने बेहद ही अलग अंदाज में किया एरिका फर्नांडीस को प्रपोज, खुद देखिए सबूत

एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) उस वक्त शॉक (Shock) हो गई जब उन्हें ये पता चला कि एक्टर करण वाही (Karan Wah) उनके ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) बनाना चाहते हैं। 

एरिका फर्नांडीस को मिला प्रपोजल

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) इस वक्त सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में प्रेरणा (Prena) का किरदार निभा रही है। सीरियल (Serial) में वो एक बहादुर लड़की की भुमिका निभाती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) उस वक्त शॉक (Shock) हो गई जब उन्हें ये पता चला कि एक्टर करण वाही (Karan Wah) उनके ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) बनाना चाहते हैं। ये बात खुद करण वाही ने कुछ अलग ही अंदाज में एरिका से कही है। लेकिन इसके पीछे की वजह कुछ और थी।

दरअसल करण वाही ने अपने न्यूली लॉन्चड कलेक्शन का एक हैंपर एरिका को भेजा था। उस हैंपर के साथ करण वाही ने एरिका को एक प्यार सा मैसेज भी भेजा। जिस पर लिखा गया था कि मैं आपका ब्वॉयफ्रेंड तो बनाना चाहता हूं लेकिन बन नहीं सकता हूं। अब इस प्यार भरे नोट से एरिका को शॉक लगा। वहीं, दूसरी ओर करण वाही के भेजे गए गिफ्ट हैंपर टी शर्ट को एरिका ने पहनकर एक तस्वीर भी क्लिक कराई। टी शर्ट पर एक मैसेज लिखा हुआ था जो कि ब्वॉयफ्रेंड टी था। इतना ही नहीं गिफ्ट हैंपर में एरिका का और भी बहुत कुछ चीजे मिले।

टेलीविजन सीरियल में काम करने से पहले एरिका कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में देखी गई थी। उन्होंने फिल्म ऐंथू ऐंथू ऐंथू  के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी और बाद में कई फिल्मों जैसे निन्निन्दाले, बबलू हैपी है, विरत्तुए और बुलगुरी में अभिनय किया। लेकिन वह एक घरेलू नाम बन गईं जब उन्होंने सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में डॉ सोनाक्षी बोस की भूमिका निभाई थी तो लोगों को वो बहुत  पसंद आई। सोनाक्षी बोस की एक्टिंग लोगों के दिल में उतर गई। वहीं, अब वो सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में पार्थ के साथ नजर आ रही हैं। एरिका हाल हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।  यहां तक के उनके कुछ वीडियो भी काफी मेजदार होते हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें…

यहां देखिए एरिका की खूबसूरत तस्वीरें…

इसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं एरिका…

NEXT STORY

Leave a Reply