हिना खान ने एरिका फर्नांडिस के साथ अनबन की खबरों पर लगाई रोक, एक्ट्रेस के साथ कुछ इस अंदाज़ में आई नजर

हिना खान उर्फ ​​कोमोलिका ने हाल ही में कसौटी जिंदगी की 2 के सेट से अपनी कोमो स्वैग वाली एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन इस फोटो में वो अकेली नहीं ठीक उनके पीछे खड़ी हैं एरिका फर्नांडिस उर्फ ​​प्रेरणा शर्मा। यहां जानिए क्या है आने वाला अपकमिंग ट्विस्ट।

Author   |     |     |     |   Updated 
हिना खान ने एरिका फर्नांडिस के साथ अनबन की खबरों पर लगाई रोक, एक्ट्रेस के साथ कुछ इस अंदाज़ में आई नजर

स्टार प्लस का सबसे फेमस शो कसौटी ज‍िंदगी में इन द‍िनों अनुराग बसु, प्रेरणा और कोमोल‍िका के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है। शो की कहानी में अब तक द‍िखाया गया है कि, कामोलिका को इस बात की भनक लग गई है की अनुराग उसके साथ डबल गेम खेल रहा है। शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसा की हमने आपको बताया था की हिना खान उर्फ कोमोल‍िका जल्द ही इस शो से विदा लेने वाली है। ऐसे में, शो हिना के साथ अपने आखिरी कुछ एपिसोड्स शूट कर रहा है।

जैसा की हम सब जानते है की हिना खान अपने सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी लाइफ के हर मूवमेंट को शेयर करती रहती हैं। चाहें उसमें उनका जिम में पसीने बहाते हुए वर्कआउट का वीडियो हों या कसौटी ज़िन्दगी की के सेट से हिना खान का कोमो स्वैग।

हाल ही हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कोमो स्वैग की एक झलक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस फोटो स्टोरी में जहां हिना खान ब्लू कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं लेकिन वहीं हमारा ध्यान आकर्षित किया हिना के ठीक पीछे खड़ी उनकी कोस्टार एरिका फर्नांडीस ने। स्टोरी में आप देख सकते हैं की हिना स्टाइल में निकलती हैं वहीं एरिका फर्नांडिस बैकग्राउंड में कुछ बुदबुदाते हुए दिखाई दे रही हैं।

यहां देखिए हिना खान और एरिका फर्नांडिस की एक झलक…

 

ये पहली बार है जब सीरियल की लीड एक्ट्रेसस (हिना खान और एरिका फर्नांडिस) एक साथ किसी पोस्ट में दिखाई दी हैं। क्योंकि दोनों ने एक दूसरे के साथ अभी तक कोई स्टोरी या कोई तस्वींर शेयर नहीं की हैं। जहां हिना और एरिका शो के अन्य कलाकारों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में शो के सेट से पोस्ट की गई हिना खान द्वारा ये स्टोरी और अन्य बातों का मुंह भी बंद करती हैं।

आपको बतातें चलें की आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की कोमोलिका ने प्रेरणा को झूठे समझौते के आधार पर गिरफ्तार करा दिया है। आप देख सकते हैं की,  प्रेरणा बिल्कुल चुप खड़ी है जबकि कोमोलिका के रूप में हिना खान अपनी बुरी योजना की सफलता का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं।

यहां देखिए हिना खान और एरिका फर्नांडिस का लेटेस्ट वीडियो …

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply