कसौटी ज़िन्दगी की 2 के लीड होंगे शहीर शेख़ ? पढ़ें रिपोर्ट

कसौटी जन्दगी की में नज़र आ सकते हैं शहीर शेख़

कसौटी जन्दगी की में नज़र आ सकते हैं शहीर शेख़
कसौटी जन्दगी की में नज़र आ सकते हैं शहीर शेख़

सीरियल “कसौटी जन्दगी की” अपने समय के सबसे मशहूर सीरियल में से एक था | हाल में ही एकता कपूर ने इन्स्टाग्राम पर अनाउंस किया कि उनका एक ऐसा सीरियल लौट रहा है जो 9 साल ता चला था| और अब ऐसी खबर आ रही हैं की इस सीरियल की लीड भूमिका में कोई और नहीं बल्कि कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के शहीर शेख़ होंगे| आपको बता दें इस सीरियल के सभी किरदार यानि की प्रेरणा, मिस्टर बजाज, अनुराग और कोमलिका ने दर्शकों के बीच बना ली अपनी ख़ास पहचान। बता दे कि, टेलीविज़न इंडस्ट्री को नयी पहचान एकता कपूर ने दी। वही स्टार प्लस पर “क्योकि सास भी कभी बहु थी” सीरियल के लॉन्चिंग के कुछ ही महीनों बाद ही एकता ने ” कसौटी जिंदगी की” को लॉन्च किया।

इस मशहूर सीरियल में अनुराग का किरदार निभाने वाले सीजेन खान और प्रेरणा के किरदार में नजर आई श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से सभी को बना दिया था अपना दीवाना। इस सीरियल की वजह से अनुराग ने घर घर में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। सीरियल की निर्माता एकता कपूर से किसी बात पर झगड़ा होने के कारण उन्होनें सीरियल को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। उसके बाद अनुराग के किरदार में हितेन तेजवानी को लाया गया।खैर कसौटी ज़िंदगी की इस सीरियल को लोगों का बहुत ही प्यार मिला।

वैसे इस सीरियल के कई किरदारों को तो अक्सर देखा ही जाता है लेकिन अनुराग जो की इस सीरियल में लीड़ रोल प्ले कर रहें थें वो अब कहीं गुम हो गए है। कसौटी जिंदगी के ख़त्म होने के बाद इन्हें आज तक नहीं देखा गया। यहाँ तक की अगर आप सभी को याद हो तो अनुराग ने कसौटी जिंदगी की सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था। इसके बाद बालाजी ने अनुराग के कैरेक्टर के लिए हितेन तेजवानी को साइन किया था। बता दे कि, एकता को टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 से ज्यादा साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्हें अपने टीवी सीरियल की जगह घर घर में बनाई है। उनके टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की काफी पॉपुलर हुए। साथ ही उनकी फिल्म द डर्टी पिक्चर, लूटेरा, उड़ता पंजाब ने भी अच्छा बिजनेस किया है।

Leave a Reply