‘कसम तेरे प्यार की’ एक्टर अंश अरोड़ा पर लगे ‘एटेम्पट टू मर्डर’ केस पर आया फैसला, पढ़ें क्या हुआ कोर्ट में ?

कलर्स (COLORS) पर आने वाले शो 'कसम तेरे प्यार की' (Kasam Tere Pyaar Ki) फेम एक्टर अंश अरोड़ा (Aansh Arora) को एटेम्पट टू मर्डर मामले में क्लीन चिट मिली है। गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘कसम तेरे प्यार की’ एक्टर अंश अरोड़ा पर लगे ‘एटेम्पट टू मर्डर’ केस पर आया फैसला, पढ़ें क्या हुआ कोर्ट में ?
अंश अरोड़ा की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

कलर्स (COLORS) पर आने वाले शो ‘कसम तेरे प्यार की’ (Kasam Tere Pyaar Ki) फेम एक्टर अंश अरोड़ा (Aansh Arora) को एटेम्पट टू मर्डर मामले में क्लीन चिट मिली है। गाजियाबाद पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है।

बता दें कि अंश पर आरोप लगा था कि उन्होंने 12 मई, 2019 को वैशाली के सेक्टर 4 में शॉप्रिक्स मॉल में एक कन्वीनियंस स्टोर में तोड़फोड़ की थी। इस के बाद उन्होंने हत्या का भी प्रयास किया था। इसी कारण उन पर एटेम्पट टू मर्डर का मामला दर्ज़ किया गया था।

एफआईआर के मुताबिक, 6 लोग नकाब पहनकर दुकान में घुस गए थे। उन्होंने स्टाफ मेंबर्स को अंश के खिलाफ दायर केस को वापस लेने की धमकी दी और गोलियां भी चलाई थीं।

इसके बाद पुलिस ने अपनी इन्वेस्टिगेशन जारी की थी पर 4 महीने तक अंश के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला। इसीलिए उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है। फ़िलहाल अब केस बंद हो गया है।

इस केस से राहत मिलने के बाद अंश कहते है- ‘मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, मुझे कानून पर पूरा भरोसा था, सच को सामने आना ही था, मीडिया और वे लोग जिन्होंने मेरे लिए प्राथना की उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंश टीवी शो ‘कसम तेरे प्यार की’ और ‘तन्हाइयां’ (Tanhaiyan) जैसे शोज में काम कर चुके है।

‘तन्हाइयां’ में अंश ने ‘विशाल मल्होत्रा’ (Vishal Malhotra) का रोल प्ले किया था। वहीं ‘कसम तेरे प्यार की’ में उनके कैरेक्टर का नाम ‘समर’ था। इन दोनों शो अंश के रोल को काफी सराहना मिली थी।

हिंदी रश में देखें आखिर निया शर्मा और जैस्मिन भसीन के बाद कौन है वो तीसरी नागिन?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply