सनी लियोनी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस बार का आइटम सॉन्ग और भी ज्यादा हॉट होगा, पढ़ें डिटेल्स 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री जल्द ज़ी5 (ZEE5) और ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) की आगामी ऑरिजनल सीरीज़ "रागिनी एमएमएस रिटर्न्स" (Ragini MMS Returns) में "हैल्लो जी" (Hello Ji) नामक एक सिज़लिंग डांस नंबर के साथ वापसी के लिए तैयार है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सनी लियोनी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस बार का आइटम सॉन्ग और भी ज्यादा हॉट होगा, पढ़ें डिटेल्स 
सनी लियोनी की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

प्रतिभाशाली अभिनेत्री जल्द ज़ी5 (ZEE5) और ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) की आगामी ऑरिजनल सीरीज़ “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स” (Ragini MMS Returns) में “हैल्लो जी” (Hello Ji) नामक एक सिज़लिंग डांस नंबर के साथ वापसी के लिए तैयार है।

सनी लियोन (Sunny Leone) ने रागिनी एमएमएस 2 (2014) में अपने बेबी डॉल (Baby Doll) एक्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है। वहीं, अभिनेत्री अब ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के दूसरे सीज़न में एक विशेष उपस्थिति में नज़र आएंगी, जिसमें वरुण सूद (Varun Sood) और दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) हैं। सनी लियोन इस श्रृंखला में मीत ब्रदर्स द्वारा रचित “हैल्लो जी” नामक एक ओर डांस नंबर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

दिलचस्प बात यह है कि सनी ने खुद पर आधारित बायोपिक ‘करनजीत कौर’ (Karanjit Kaur) के साथ डिजिटल दुनियां में कदम रखा था जिसमें दर्शकों को सनी का एक अनदेखे पक्ष देखने मिला था और शो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

शो के पहले सीज़न में करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma), सिद्धार्थ गुप्ता (Sidharth Gupta) और रिया सेन (Riya Sen) मुख्य भूमिका में थे। वही, इस नए सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे है।

“रागिनी एमएमएस रिटर्न” एकता कपूर की फ्रैंचाइज़ी रागिनी एमएमएस (Ragini MMS) का स्पिन-ऑफ था, जिसकी दो फिल्में रागिनी एमएमएस और रागिनी एमएमएस 2 क्रमशः 2011 और 2014 में रिलीज हुई थीं।

नए सीज़न के लांच की तारीख फिलहाल आनी अभी बाकी है।

हिंदी रश में देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया तारा सुतारिया संग अपने अफेयर की बात को लेकर खुलासा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply