Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर फिर करेंगे टीवी की दुनिया में वापसी, निभा सकते हैं मिस्टर बजाज का रोल

कसौटी जिंदगी की 2 ( Kasautii Zindagii Kay 2) के अंदर अनुराग (Anurag) और प्रेरणा (Prena) की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली हैं, यहां बात कर रहे हैं मिस्टर बजाज की। करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस रोल को निभा सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kasautii Zindagii Kay 2: करण सिंह ग्रोवर फिर करेंगे टीवी की दुनिया में वापसी, निभा सकते हैं मिस्टर बजाज का रोल
करण सिंह ग्रोवर बन सकते हैं मिस्टर बजाज ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) सीरियल इन दिनों कोमोलिका (Komolika) यानी हिना खान (Hina Khan) के साथ-साथ मिस्टर बजाज (Mr Bajaj) के रोल को लेकर सुर्खियों में बना रहा। हिना खान ने जहां अब ये सीरियल छोड़ दिया है। तो वहीं, इसी बीच मिस्टर बजाज का रोल कौन करेगा इसको लेकर भी नाम तय हो गया है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि मिस्टर बजाज का रोल एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) करने वाले हैं।

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 से कोमोलिका (Komolika) के चले जाने के बाद अब अनुराग और  प्रेरणा के बीच अब नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी, ऐसे में मिस्टर बजाज (Mr Bajaj Role) की एंट्री सीरियल में बड़ा ट्विस्ट लाएगी। वहीं इस मामले में एक सोर्स के मुताबिक करण इस समय कॉन्ट्रेक्ट को साइन करने की प्रक्रिया में लगे हुए हैं। इसके अलावा 17 मई से सीरियल की शूटिंग शुरू की जा सकती है। मिस्टर बजाज बनकर करण जल्द ही सीरियल में एंट्री करेंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि कसौटी जिंदगी की 2 में उनकी केमिस्ट्री प्रेरणा यानी एरिका के साथ कैसी होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने करण सिंह ग्रोवर को मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अप्रोच किया है।

वहीं, आपको बता दें करण सिंह ग्रोवर पहले भी एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 का हिस्सा रह चुके हैं। सीरियल में एक्टर ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के पति का किरदार निभाया था। सीरियल के अंदर जेनिफर अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा का किरदार निभाती हुई नजर आईं थी।

यहां देखिए करण सिंह ग्रोवर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply