Lock Upp: निशा रावल ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा- ‘शादीशुदा होने के बाद भी मैंने गैर मर्द के साथ…’

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' के लेटेस्ट एपिसोड में निशा रावल ने अपने जीवन से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एलिमिनेशन से बचने के लिए एक्ट्रेस को अपनी लाइफ से जुड़ी एक डिटेल शेयर करनी पड़ी। निशा को अपनी जिंदगी में दूसरे आदमी के बारे में बताने का ऑप्शन दिया था। जिस पर एक्ट्रेस ने बड़े ही चौंकाने वाले खुलासे किये।

  |     |     |     |   Updated 
Lock Upp: निशा रावल ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा- ‘शादीशुदा होने के बाद भी मैंने गैर मर्द के साथ…’
निशा रावल और करण मेहरा (फोटो: सोशल मीडिया)

Lock Upp: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के लेटेस्ट एपिसोड में निशा रावल ने अपने जीवन से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एलिमिनेशन से बचने के लिए एक्ट्रेस को अपनी लाइफ से जुड़ी एक डिटेल शेयर करनी पड़ी। निशा को अपनी जिंदगी में दूसरे आदमी के बारे में बताने का ऑप्शन दिया था। जिस पर एक्ट्रेस ने बड़े ही चौंकाने वाले खुलासे किये।

निशा रावल ने सबसे पहले बजर दबाया और शेयर करती है ‘मैंने 2012 में अपने पूर्व पति (करण मेहरा) के साथ शादी की और 2014 में मेरा मिसकैरेज हो गया। जब मेरा गर्भपात हुआ तब बच्चा 5 महीने का था। कई लोग यह भी जानते हैं कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से एक अब्यूसिव रिश्ते में थी। गर्भपात मेरे लिए किसी सदमे की तरह था। एक महिला होने के नाते मैं बहुत सी चीजों से गुजर रही थी।

इसी के साथ ही निशा ने आगे कहा ‘2015 में जब मेरी कजन की संगीत का फंक्शन था। उस वक्त मेरे साथ यह हादसा हुआ था जिसकी वजह से मेरा दिल टूट गया था। उसके बाद मैंने चाहा कि मुझे थेरेपी मिले, मैं दोस्तों के साथ बातें करूं, लेकिन कई मन में डर था। उस दौरान हम आपने नए घर में शिफ्ट हो रहे थे और जिस नए घर में हम शिफ्ट हो गए थे, वहां पर एक दोस्त था जो काफी पुराना दोस्त था। मैंने सोचा कि बहुत साल से हम टच में नहीं थे, तब मैंने उनसे बातें करना शुरू किया।

निशा ने कहा कि मैंने शारीरिक शोषण वाली बात छोड़कर काफी कुछ अपने इस दोस्त के साथ शेयर किया था। जब भी हम मिलते थे मेरे एक्स हसबैंड को इस बात की जानकारी होती थी। इस दौरान मैंने उनके करीब हुईं। कही न कही मैं उनकी तरफ आकर्षित होने लगी थी। क्योंकि मेरे रिश्ते में मुझे वह सपोर्ट महसूस नहीं हो रहा था। इस दोस्त की तरफ से मुझे इमोशनल सपोर्ट मिल रहा था और एक पल ऐसा आया जिसमें मैंने उन्हें किस किया।

बता दें एलिमिनेशन से बचने के लिए मुनव्वर फारूकी को ‘मां’ के बारे में बताने का विकल्प दिया गया था। इसी के साथ करणवीर बोहरा को कोई विकल्प नहीं दिया गया क्योंकि होस्ट कंगना रनोट ने उन्हें मोकर्स को दिए गए 4-5 रहस्यों में से 2 को पहले से ही बताने के लिए फटकार लगाई।

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे ने शेयर कीं फोटोज! कूल लुक में आईं नजर

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply