गिन्नी चतरथ की डिलीवरी से पहले कपिल शर्मा ने की शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग, ऐसी हैं कॉमेडी किंग की तैयारियां

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दिसंबर में पापा बनने वाले हैं। पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की डिलीवरी से पहले कपिल ने अपना शूटिंग शेड्यूल बदलने की प्लानिंग कर ली है। जानिए, कपिल ने क्या-क्या तैयारियां की हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
गिन्नी चतरथ की डिलीवरी से पहले कपिल शर्मा ने की शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग, ऐसी हैं कॉमेडी किंग की तैयारियां
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) टीआरपी की रेस में लगातार टॉप 10 में बना हुआ है। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रेगनेंट हैं और वह दिसंबर महीने में बच्चे को जन्म देंगी। शो के दौरान कई बार कपिल के चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ झलकती दिखी है। गिन्नी की डिलीवरी से पहले कपिल ने अपने शूटिंग शेड्यूल को बदलने की भी प्लानिंग कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए शूटिंग से सीधा घर चले जाते हैं। आने वाले दिनों में कपिल के शो में अक्षय कुमार, गोविंदा, रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, कृति सेनन, मौनी रॉय और राजकुमार राव नजर आएंगे। कपिल ने इस तरह तैयारी की है कि वह इन सभी सितारों के साथ दिसंबर से पहले शूटिंग पूरी कर लेंगे। उनकी इस प्लानिंग से वह शूटिंग भी समय पर पूरी कर लेंगे और अपने आने वाले मेहमान, पत्नी और परिवार का भी ख्याल रख लेंगे।

‘हमें बस अपने नन्हें मेहमान का इंतजार है’

बताते चलें कि कपिल शर्मा ने इस साल जुलाई में कंफर्म किया था कि वह पिता बनने वाले हैं। हाल ही में कपिल और गिन्नी चतरथ बेबीमून के लिए कनाडा गए थे। एक इंटरव्यू में जब कपिल से पिता बनने को लेकर की जाने वाली तैयारियों के बारे में पूछा गया तो वह बोले, ‘मैं क्या तैयारी करूं। इसके बारे में मुझे कोई आइडिया नहीं है, लेकिन मेरा परिवार बहुत एक्साइटेड है। लड़का होगा या लड़की, हमें नहीं पता। हमें बस अपने नन्हें मेहमान का इंतजार है। हमने बच्चे के लिए कुछ कॉमन चीजें जैसे प्रैम वगैरह जरूर खरीद लिया है।’

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। कपिल और गिन्नी पिछले कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कपिल कई इंटरव्यू में जिक्र कर चुके हैं कि गिन्नी ने लाइफ के हर फेज में उनका साथ दिया है।

ये भी पढ़ें: अरुणा ईरानी ने कपिल शर्मा के शो में किए कई खुलासे, बताई पुराने दिनों की दास्तां

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी से जुड़े खास लम्हें, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply