कैसे हैं सलमान खान से रिश्ते और गिन्नी चतरथ से शादी के बाद कैसे बदली जिंदगी? कपिल शर्मा ने खोले कई राज

कपिल शर्मा से सलमान खान, द कपिल शर्मा शो 2 की सफलता, कृष्णा अभिषेक और भारती के साथ उनके रिश्ते के अलावा गिन्नी चतरथ को लेकर सवाल पूछे गए, जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ कितनी बदल गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कैसे हैं सलमान खान से रिश्ते और गिन्नी चतरथ से शादी के बाद कैसे बदली जिंदगी? कपिल शर्मा ने खोले कई राज
कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन पर खोले अपने दिल के राज ( फोटो साभार- हिंदी रश)

सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कपिल शर्मा 2 अप्रैल को 38 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें कई जन्मदिन की बधाइयां मिली। कपिल शर्मा से उनके इस खास दिन पर सलमान खान, द कपिल शर्मा शो 2 की सफलता, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ उनके रिश्ते के अलावा गिन्नी चतरथ को लेकर सवाल पूछे गए थे। जिनका उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से जवाब दिया। कपिल शर्मा से उनके जन्मदिन पर पिंकविला ने खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने दिल के कई राज खोले। यहां देखिए कपिल शर्मा के साथ की गई खास बातचीत-

सवाल: ब्रेक के बाद आपने द कपिल शर्मा शो 2 के साथ शानदार वापसी की जो कि इस समय टॉप शोज में से एक है। ऐसे में इसको लेकर आप कैसा फिल करते हैं?

कपिल शर्मा: अच्छा लगता है। यह शो हमारी वजह से नहीं बल्कि हमारे दर्शक और उनके प्यार के चलते हिट हुआ है। इसके अलावा एक पॉइंट के बाद आप किसी चीज को लेकर चिंता नहीं करते हैं। हम किसी के साथ कॉम्पिटिशननहीं कर रहे हैं। यह सिर्फ हमारा खुद के साथ कॉम्पिटिशन है। हमारे ऊपर सिर्फ एक ही दबाव है कि दर्शको को वैसे ही एंटरटेनमेंट पेश करना जैसा कि हम पहले किया करते थे। लोगों हमें इसलिए पसंद करते है क्योंकि हम उन्हें हंसाने का प्रयास करते हैं और आगे भी हम ऐसा ही करते रहेंगे। मेरी टीम उसी के लिए लगातार काम कर रही है। मैं खुद मंच पर वापस लौटे का इतंजार कर रहा था क्योंकि मैं इतना लंबा ब्रेक नहीं ले सकता था।

सवाल: आपकी टीम वापस आ गई है कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह जैसे नए चेहरों के साथ। फिलहाल अब तक सब कुछ कैसा चल रहा है?

कपिल शर्मा: सभी से सपोर्ट काफी बहुत अच्छा मिला है। टीम बहुत एक्साइटेड रहती है क्योंकि वो काम को काम की तरह नहीं बल्कि त्योहार की तरह लेती है। हम सभी रोज मिलते हैं, पार्टी करते हैं। मुझसे से कई ज्यादा मेरी टीम काम करती है। मेरी टीम हमेशा एक्साइटेड रहती है जो कि उनके काम में भी दिखाई देता है। अब हम नाइट शूट से बचने की कोशिश करते हैं और ज्यादातर इसे दिन के लिए ही फिक्स करते हैं। यहां तक कि यदि कोई रात की शूटिंग करना चाहता है, तो हम आमतौर पर उन्हें बताते हैं कि हम ये नहीं कर पाएंगे क्योंकि सेहत हमारे लिए पहली चीज है। इसके साथ ही कुछ एडजेस्टमेंट सेलेबस की रिक्वेस्ट के मुताबिक हम करते हैं। लेकिन यह काफी मजेदार होता है।

सवाल: भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक से दोबारा मिलना आपके लिए कितना एक्साइटेड रहा?

कपिल शर्मा: कृष्णा और मैंने कॉमेडी सर्कस के लगभग छह सीजन एक साथ किए है। ऐसे में उनकेे साथ काम करके मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। वहीं, भारती मेरी बहन की तरह है। हम एक साथ बड़े हुए हैं। हमारी ट्यूनिंग और टाइमिंग मेल खाती है और ऑनस्क्रीन शानदार तरीके से पेश होती है। इसलिए दोबारा उनसे मिलना काफी अच्छा रहा है।

सवाल: कृष्ण और आप हमेशा आपस से भिड़ते रहते थे। तो क्या अभी भी ऐसा ही कुछ होता है?

कपिल शर्मा: हमारे लिए ऐसा इसिलए कहा गया क्योंकि क्योंकि हम कॉमेडी सर्कस में एक दूसरे को कॉम्पिटिशन देते थे, लेकिन हमें एक दूसरे के साथ काम करके अच्छा लगता है। कृष्ण बहुत अच्छे हैं, उनकी टाइमिंग बहुत अच्छी है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि समय के साथ सभी बड़े होते जाते हैं। मुझे लगता था कि कृष्ण पहले बहुत शरारती थे। मैंने उन्हें यह भी बताया कि शायद पिता बनने के बाद वह और भी बड़े हो गए हैं। यहां तक कि मैं पिछले कुछ सालों में बड़ा हुआ हूं। वास्तव में, सभी आर्टिस्ट्स परफेक्ट हैं मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं हैं। मुझे कभी-कभी लगता है कि मैं उनके साथ काम करने नहीं जा रहा हूं, बल्कि खेलने जा रहा हूं।

सवाल: सलमान खान अब इस शो के प्रोड्यूसर बन गए हैं। आप उनके साथ अपनी इक्यूएशन को कैसे देखते हैं?

कपिल शर्मा: हमारे बीच एक-दूसरे को लेकर म्यूचुअल रिस्पेक्ट हैं। मैं सलमान खान के साथ इतना खुल नहीं पाया हूं, लेकिन मैं सोहेल और सलीम साब के साथ एक बेहतरीन रिश्ता शेयर करता हूं। सलमान वह इंसान हैं जो बाहर से बहुत सख्त दिखते हैं लेकिन वह दिल के बहुत अच्छे हैं। दिलवाले हैं वो।

सवाल: भारती ने हाल ही में गिन्नी को आपका लकी चार्म कहा था, आप इस बात से कितना सहमत हैं?

कपिल शर्मा: मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं। प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों मोर्चों पर कई जिम्मेदारियां हैं जिसका गिन्नी ध्यान रखती हैं। इसलिए मुझे इतना परेशान होने की जरूरत नहीं होती है। वह मुझसे बहुत प्यार करती है और इस बात का ध्यान रखती है कि मैं अपनी सेहत का ख्याल रखूं, जिसे मैंने कुछ समय के लिए नजरअंदाज कर दिया था।

सवाल: फैंस को अपनी सेहत के बारे में फिलहाल आप कुछ कहना चाहेंगे?

कपिल शर्मा: मैं अब ठीक हूं। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं अपनी हेल्थ पर काम कर रहा हूं लेकिन गिन्नी इसका पूरा ध्यान रखती है। मैं हेल्थी खाना खा रहा हूं और वर्कआउट भी कर रहा हूं, मैं अपने डेढ़ साल पहले वाले लुक को वापस पाने की कोशिश कर रहा हूं।

सवाल: आप अपनी मां के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्हें कैसा लगा था आपको उसी फॉर्म में वापस देखकर?

कपिल शर्मा: मेरी मम्मी इस वक्त बहुत खुश हैं। पहले जब भी गॉस्पि और अफवाहें मुझसे जुड़ी कोई आती थी, तो वह मुझसे बात करती थीं , लेकिन अब वह खुश हैं। हमारे परिवार में गिन्नी के आने के बाद मेरी माँ उसके साथ ज्यादा समय बिताती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि वे मुझसे कहीं ज्यादा गहरा रिश्ता और ट्यूनिंग आपस में शेयर करते हैं। गिन्नी मेरी माँ से बहुत प्यार करती है।

सवाल: आपकी लाइफ में गिन्नी के आने के बाद क्या-क्या बदलाव आएं?

कपिल शर्मा: मैंने डाइनिंग टेबल पर खाना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है मेरी लाइफ में अब बहुत डिसिप्लिन आ गया है।

सवाल: लगता है कि आप अपनी सेहत को लेकर ज्यादा गंभीर होते जा रहे हैं।

कपिल शर्मा: जैसे-जैसे समय बीतता है, लोग मैच्योर होते हैं और आप अपनी असफलताओं से सीखते हैं, ऐसा मेरा मानना है। जब आपका शो शानदार चल रहा होता है, जब आप बिजी होते हैं,तो लाइफ से सीखने के लिए आपके पास कुछ नहीं होता है। लेकिन जब आप अपनी लाइफ में कुछ बुरा वक्त देखते हैं तो यही समय होता है जब आप लोगों के बारे में अधिक जानें और फ़िल्टर करने की कोशिश करते हैं। तो फिर मुझे लगता है कि जो कुछ भी मेरे साथ हुआ वो अच्छा हुआ।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply