कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फिर किया अपने बुरे वक्त को याद, कहा- अब नहीं करुंगा कोई भी फालतू बात

फिक्की फ्रेम्स के तीसरे दिन कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने अपनी असफलता से बहुत कुछ सीखा है और अब बकवास बात करना बंद कर दिया है। कपिल ने कहा कि अब वह पब्लिक फिगर के साथ डील करना सीख रहे हैं।

kapil Sharma
अपनी लाइफ के बारे वक्त को फिर कपिल शर्मा ने किया याद ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक वक्त ऐसा भी था जब कपिल शर्मा का करियर बुरी तरह से डूब गया था। उसी समय को फिर से याद करते हुए कपिल शर्मा हाल ही में नजर आएं। उन्होंने बताया कि इसी की वजह से आज उन्होंने कई नई और जरूरी चीजे सीखी हैं। साथ ही कपिल शर्मा ने बुरे वक्त में उनका साथ देने वाले सभी लोगों को शुक्रियाद भी किया। इसके साथ ही उन्होंने अब फालतू बाते नहीं करने और मैच्योर होने की बात भी कही है।

फिक्की फ्रेम्स के तीसरे दिन कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने अपनी असफलता से बहुत कुछ सीखा है और अब बकवास बात करना बंद कर दिया है। कपिल ने कहा कि अब वह पब्लिक फिगर के साथ डील करना सीख रहे हैं। कपिल ने अपनी बात में कहा ‘मैं सीधा दिल से बात करता हूं, लेकिन इस मामले में मैं अब थोड़ा सतर्क हो गया हूं। एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी कुछ जिम्मेदारी है और मुझे लगता है कि मुझे मैच्योर होने की जरूरत है। साथ ही अब मुझे फालतू बाते करनी नहीं चाहिए। कपिल शर्मा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि आप अपनी असफलता से बहुत कुछ सीखते हैं। मैंने अपनी लाइफ के फेस के दौरान भी बहुत कुछ सीखा है और मैं इसे दोबारा नहीं दोहराऊंगा । मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जो मेरे साथ इस दौरान खड़े रहे।

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं किसी चीज से डरता हूँ। आज के समय में  नेगेटिविटी ज्यादा दुनिया में बिकती है। ऐसे में मैं कुछ के लिए सुलभ हूं और कुछ के लिए नहीं।’ वैसे आपको बताते चलें कि कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो इस वक्त धमाल मचा रहा है। इस शो को टीवी टीआरपी लिस्ट में अच्छी रैकिंग मिल रही है। पिछली बार कपिल शर्मा के शो में 1983 में भारत को विश्व कप जीतने वाली पूरी भारतीय टीम पहुंची थी।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Leave a Reply