कपिल शर्मा की शादी में पहुंचे बिन बुलाए 5000 मेहमान, कॉमेडियन ने बताया क्या था पूरा माजरा

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की शादी से जुड़ा एक मेजदार किस्सा सुनाते हुए नजर आएं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान था।

Author   |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा की शादी में पहुंचे बिन बुलाए 5000 मेहमान, कॉमेडियन ने बताया क्या था पूरा माजरा
कपिल शर्मा ने बताया शादी से जुड़ा किस्सा (फोटो साभार- मानव/वायरल)

पिछले साल 12 दिसंबर 2018  में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी की थी। अपनी ही शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो के दौरान लोगों के साथ शेयर किया। कपिल ने बताया कि उनकी शादी (Wedding) में लगभग 5000 गेस्ट पहुंचे थे, जिसमें से वह केवल 40 या फिर 50 लोगों को ही जानते थे।

दरअसल द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार बैडमिंटन कपल पारुपल्ली कश्यप (Parupalli Kashyap) और साइना नेहवाल (Saina Nehwal) नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान दोनों पति-पत्नी ने अपनी शादी से जुड़े कई  मजेदार किस्से कपिल के साथ-साथ लोगों के बीच शेयर किए। ऐसे में अपनी शादी से जुड़े मजेदार किस्से सुनाने में कपिल शर्मा भी पीछे नहीं हटें। कॉमेडियन ने बताया कि उनकी शादी वाली जगह पर लगभग 5000 लोगों मौजूद थे, उस समय जब उन्होंने आसपास नजर दौड़ाई तो केवल वह उनमें से 40 या फिर 50 लोगों को ही व्यक्तिगत रूप से जानते थे।

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने शादी के टॉपिक पर बात करते हुए कहा कि सानिया और कश्यप ने जब शादी की थी तब 40 लोग पहुंचे थे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की तब भी 40 लोग उसमें आएं थे। इतना ही नहीं ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी शादी में हुआ। तो मैं जानना चाहता हूं कि क्या वह 40 लोग वहीं थे जिन्होंने तीनों की शादी अटेंड की। वहीं, इन दिनों टीवी टीआरपी लिस्ट में यह शो ज्यादा खास कमाल नहीं कर पा रहा है। इस खबर को लेकर आपका क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply