कपिल शर्मा अपने बुरे वक्त में सोचते थे ऐसी बातें, कॉमेडियन ने आने वाले बच्चे और अपनी मां को लेकर कही ये बात

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Interview) ने कहा कि उनकी मां पहले उनके पहले के हालातों की वजह से परेशान रहती थी। लेकिन अब, वह बहुत खुश हैं और उनके साथ रहती हैं। अपने बुरे दिन को याद करते हुए उन्होंने कहा कि हम अपनी गलतियों से ही सीखते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा अपने बुरे वक्त में सोचते थे ऐसी बातें, कॉमेडियन ने आने वाले बच्चे और अपनी मां को लेकर कही ये बात
कॉमेडियन कपिल शर्मा। (फोटो- फेसबुक)

पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा देश के सबसे बड़ कॉमेडियन है। वह सबसे पॉपुलैरिटी, स्टेटस और पॉजिशन के मामले में कपिल शर्मा वो सबसे ऊपर हैं। उनका द कपिल शर्मा शो तमाम विवादों और बंद के होने बाद फिर से शुरू हुआ और काफी हिट साबित हुआ। शो हमेशा टीवी टीआरपी लिस्ट में बना रहता है।

कपिल शर्मा  ने अपने शो के एक्टर किकू शारदा (Kiku Sharda) और अर्चना पूरन सिंह के साथ एंग्री बर्ड्स 2 के लिए हिंदी में वॉइस ओवर किया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ऑडियंस को भी काफी पसंद आ रहा है। कपिल शर्मा ने अपने बुरे वक्त को याद किया और कहा,’हर कोई ऐसे दौर से गुजरता है। लेकिन लोग इसके बारे में जान जाते हैं क्योंकि हम एक पब्लिक फिगर हैं। हम बढ़ते हैं और अपनी गलतियों से सीखते हैं। हमें बार-बार एक ही तरह की गलतियां नहीं करनी चाहिए। एक कलाकार के तौर हम इमोशनल होते हैं और बिना कुछ ज्यादा सोचे रिएक्ट करते हैं। मैं भी ऐसा ही हूं।’

मां और आने वाले बेबी को लेकर कही ये बात

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी पारिवारिक लाइफ के बारे में बताया। उन्होंने कहा,’मेरी मां पहले मेरे पहले के हालातों की वजह से परेशान रहती थी। लेकिन अब, वह बहुत खुश हैं और वह मेरे साथ रहती हैं।’ कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की और वह उनके साथ खुशी-खुशी पारिवारिक जीवन बिता रहे हैं। यहां तक उनके पहले बेबी होने वाला है। कपिल शर्मा ने कहा,’बेबी को लेकर परिवार में हर कोई काफी एक्साइटेड है। हम नहीं जानते कि वो लड़की होगी या लड़का लेकिन जो भी हो, हम सभी खुश हैं और इंतजार कर रहे हैं।’

कपिल शर्मा अपनी प्रेग्नेंट बीवी गिन्नी चतरथ संग पहुंचे इस बेबी शावर फंक्शन में

यहां देखिए, द कपिल शर्मा शो के टीवी टीआरपी लिस्ट में रैंकिंग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply