शो में कपिल शर्मा-कीकू शारदा ने किया नवजोत सिंह सिद्धू को कुछ इस अंदाज में याद, कपिल देव की नहीं रुक पाई हंसी

इस बार द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह क्रिकेटर हरभजन सिंह नजर आए। शो में कीकू शारद की जब एंट्री हुई तो कुछ जोक्स सुनने के बाद वह मास्टर की सीट को देखने लगते हैं।

the Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा ने किया नवजोत सिंह सिद्ध को याद ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

भले ही द कपिल शर्मा शो में इस वक्त नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन कपिल शर्मा और कीकू शारदा उन्हें याद करते हुए नहीं थक रहें हैं। कभी अर्चना पूरन सिंह को देख वो नवजोत सिंह सिद्धू की बात करने लगते हैं। तो वहीं, इस बार जब कपिल शर्मा के शो में 1983 में विश्व कप जीतने वाली पूरी भारतीय टीम पहुंची तो उन्होंने फिर से सिद्धू को याद किया, लेकिन उनके याद करना का तरीका बेहद ही अलग था।

दरअसल इस बार द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह क्रिकेटर हरभजन सिंह नजर आए। शो में कीकू शारद की जब एंट्री हुई तो कुछ जोक्स सुनने के बाद वह मास्टर की सीट को देखने लगते हैं। जहाँ हरभजन सिंह बैठे होते हैं। उन्हें देख बच्चा यादव कहने लगते हैं कि सिद्धू जी दिग्गज क्रिकेटरों के सामने काफी चुप दिखाई दे रहे हैं। इस पर कपिल उन्हें टोकते हुए कहते है कि यह सिद्धू ‘पाजी’ नहीं बल्कि ‘भज्जी पाजी’ हैं। ये सुनते ही वजह मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। कपिल शर्मा का ये एपिसोड सही में काफी मस्त रहा।

इस बार के द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाली भारतीय टीम पहुंची थी। कपिल देव के साथ उनके दोस्त और पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णामाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सय्यद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो भी शो में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान हंसी मजाक तो हुआ ही साथ ही मोहिंदर अमरनाथ और कृष्णामाचारी श्रीकांत का बेहद ही रोमांटिक अंदाज लोगों के सामने आया। दोनों ने शो की कलाकार रोशेल राव के लिए गाना गाया और डांस भी किया। वहीं, इस शो के आने वाले एपिसोड में एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी की प्रमोशन के लिए आएंगे।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Leave a Reply