कपिल शर्मा ने शेयर की पंजाबी खाने की ऐसी तस्वीर, देख भारती सिंह के मुंह में आया पानी

कपिल शर्मा ने अपनी एक्सरसाइज और योग का ध्यान न रखते हुए मसालेदार खाना फिर खाया...

By   |    |   556 reads   |  0 comments
कपिल शर्मा ने शेयर की पंजाबी खाने की ऐसी तस्वीर, देख भारती सिंह के मुंह में आया पानी

टीवी पर जल्द ही कपिल शर्मा फिर से कमबैक करने वाले है लेकिन उसके लिए फिट होने की बजाए एक बार फिर से कपिल ने अपनी एक्सरसाइज और योग का ध्यान न रखते हुए मसालेदार खानें का लुत्फ उठाया लिया है। ऐसा दूसरा मौका होगा जब कपिल शर्मा खुद को फिट रखने की बजाए ऐसी मसालेदार चीजे खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच भारती सिंह ने कपिल शर्मा की टांग खींचने में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ी

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर मसालेदार यम्मी पंजाबी खाने की कुछ तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में उन्होंने बताया कि वो अमृतसरी कुलचे , दही वाले गोलगप्पे, पापड़ी चाट और गुड वाली चाय का लुत्फ उठा रहे हैं। वो अपने पोस्ट में मुंबई आने की भी इच्छा जताते हुए दिखाई दिए । इसी बीच कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने कपिल शर्मा को उनके इंस्टा पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा – भाई मेरे लिए ले आओ। इस पर गुस्सा वाला फेस भेजते हुए कपिल शर्मा कहते है तु कड़ी लाई थी मेरी लिए? भारती सिंह इस पर हस्ते हुए कमेंट करती है कि पहले तुस्सी लेकर आओ फिर मैं लाऊंगी। इस तरह की नोक झोक भाई – बहन का प्यार जरूर दिखाती है।

देखें पोस्ट…

कॉमेडियन कपिल शर्मा को छोटे पर्दे पर वापस देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। कहा जा रहा था कि दिवाली के दौरान कपिल शर्मा अपने शो के साथ वापसी करने वाले है। लेकिन अब वह साल के अंत तक अपना शो दर्शकों के बीच लाने की तैयारी में हैं। सोर्स के मुताबिक कपिल शर्मा दिसंबर के आखिर तक शो की शूटिंग कर पाएंगे।

निर्माता दिसंबर के अंत तक कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन आगे बढ़ा सकते है क्योंकि क्रिएटिव टीम अभी इसके लिए तक तैयार नहीं है । इसके अलावा, शो जो कि पहले फिल्म सिटी में शूट किया जाता था अब सेट के लिए संघर्ष कर रहा है क्योंकि ज्यादातर सेट फिक्स कर लिए गए है। कपिल का प्रोडक्शन हाउस k9 अभी कर्ज में है इसलिए अभी तक कोई बाहरी मदद इसके चलते नहीं मिल पाई है।

फ्रेम्स प्रोडक्शन जोकि पहले से शो का सह-निर्माण किया करता था, वह दूसरे बोर्ड के लिए नहीं आना चाहता है। वहीं, दूसरे सोर्स के मुताबिक केबीसी की आखिरी शूटिंग का दिन 21 नवंबर है यदि कपिल शर्मा वहां शूटिंग करना चाहते है तो उसके लिए पूरा सेट तैयार करने में तकरीबन 20-25 दिन लग जाएगा। ऐसे में दिसंबर से पहले शूटिंग नहीं की जा सकती है।

Leave a Reply