कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ, लॉकडाउन के इस माहौल में एंटरटेनमेंट का पुराना डोज़ फिर एक बार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी को आपने मिस जरूर किया होगा, सोचा होगा कि काश ये दोनों एक बार फिर साथ आएं! तो, आपका ये इंतज़ार अब खत्म हो चुका है, क्यूंकि अब आप एक बार फिर इन दोनों को साथ देख पाएंगे।

  |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ, लॉकडाउन के इस माहौल में एंटरटेनमेंट का पुराना डोज़ फिर एक बार
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी को आपने मिस जरूर किया होगा, सोचा होगा कि काश ये दोनों एक बार फिर साथ आएं! तो, आपका ये इंतज़ार अब खत्म हो चुका है, क्यूंकि अब आप एक बार फिर इन दोनों को साथ देख पाएंगे, पढ़िए पूरी ख़बर और जानिये कब कहां और कैसे होगा ये चमत्कार!

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच की लड़ाई के बारे में हर कोई जानता है। इनकी जोड़ी को लोगों ने बहुत प्यार दिया था, मगर इनके बीच एक झगड़ों ने इनके फैस का दिल कई बार तोड़ा। पिछली बार हुए झगड़े ने तो मानो इनके बीच सबकुछ ख़त्म कर दिया। लेकिन, इस लॉक डाउन के माहौल में इस सुपरहिट जोड़ी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आई है। बता दें कि अब एक बार फिर कपिल और सुनील साथ दिखाई देंगे।

दरअसल, ख़बर ये है कि कोरोनावायरस के चलते हुए देश भर में लॉकडाउन के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबकुछ ठप्प हो गया है। बॉलीवुड फ़िल्मों से लेकर टीवी शोज़ की शूटिंग तक, सबकुछ बन्द है। ऐसे में, कई चैनल्स ने ओटीटी पल्त्फोर्म के कुछ शोज़ को अपने चैनल पर प्रसारित करना शुरू कर दिया है। वहीं अब ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पुराने एपिसोड्स को फिर से दीखाया जाएगा, जिसमें यकीनन सुनील भी होंगे। मशहूर गुलाटी और उनका फेमस कैरेक्टर गुत्थी भी एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए आ रहा है।

दोनों के बीच लड़ाई के बाद काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की मगर, कुछ समय पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बर्थडे विश और ऐसे स्पेशल ओकेशन पर एक दूसरे को ग्रीट ज़रुर किया था। वैसे, इन दिनों लोग रामायण और महाभारत को भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं जो इस दौरान प्रसारित किये जा रहे हैं। लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं और अपनी पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर कर रहे हैं और हमें यकीन है कि जब जनता कपिल और सुनील को एक साथ देखेगी तो ऐसे ही ख़ुश होंगी।

बताते चलें कि लॉकडाउन के इस महौल में भी कोरोनावायरस से ग्रसित लोगों की संख्या 1600 पर कर चुकी है जिसमें से 35 लोगों की मौत हो चुकी है और 148 अब तक ठीक हो गए हैं। लॉकडाउन 14 अप्रैल तक है और उम्मीद है कि पोरोया देश इस महामारी से लड़कर जीत हासिल कर लेगा!

Coronavirus Lockdown: सलमान खान को लेकर परेश रावल ने कही बड़ी बात, बोले- सलाम है उनको…

यहां देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply