BIGGBOSS 13 : काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर असीम पर भड़की, कहा अगर मैं होती तो थप्पड़ मार देती :

काम्या के असीम को थप्पड़ मारने वाली बात से असीम के फैन्स और उनके भाई उमर रियाज बेहद गुस्सा हुए है। उमर ने काम्या के ट्वीट को रीट्वीट करके उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
BIGGBOSS 13 : काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर असीम पर भड़की, कहा अगर मैं होती तो थप्पड़ मार देती :
काम्या पंजाबी, असीम फोटो (इंस्टाग्राम)

बिगबॉस के घर में अक्सर झगडे होते रहते है जिसकी वजह से हर हफ्ते सोशल मीडिया पर एक नया मुद्दा उठता जाता है। बता दे बिगबॉस से केवल आम जनता ही नहीं बल्कि कई एक्टर्स भी इसपर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिये शेयर करते रहते है। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और असीम का झगड़ा देख कर सोशल मीडिया पर इस झगडे पर काफी चर्चे हुए।

बता दे शुरुवात से एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी अक्सर ट्वीट कर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करती है। काम्या ने कल का एपिसोड देखते हुए यह ट्वीट किया था कि, ‘अभी एपिसोड देखना शुरू किया है और आसिम ने फिर से अपना घटिया गेम शुरू कर दिया। वह बीमार हैं! उन्हें मेडिकल सहायता का जरूरत है! अगर मैं वहां होती तो आसिम को आज थप्पड़ लगा देती।

काम्या पंजाबी क्लियर कर चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को सपॉर्ट करती हैं। इसके लिए वह ट्विटर पर भी ऐक्टिव रहती हैं।

काम्या के असीम को थप्पड़ मारने वाली बात से असीम के फैन्स और उनके भाई उमर रियाज बेहद गुस्सा हुए है। उमर ने काम्या के ट्वीट को रीट्वीट करके उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया है। उमर ने लिखा- घटिया गेम असीम का नहीं सिद्धार्थ का है। हमेशा वो असीम के पिता और बहन को गालियां देता है। ऐसे इंसान को सपोर्ट करने से आप भी वैसे ही साबित होती हैं।असीम को थप्पड़ मारने की बात कहना बहुत आसान है। सिद्धार्थ के दोस्तों से और क्या उम्मीद कर सकते हैं। योग की क्लास लीजिए और खुद का दिमाग शांत रखिए! आपको मदद की जरूरत है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply