Kahaani Ghar Ghar Kii 2: एक बार फिर पर्दे पर कमबैक करेगा टीवी का मशहूर शो, एकता कपूर ने शेयर किया ये प्रोमो…

सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक 'कहानी घर घर की' (Kahaani Ghar Ghar Kii) अब अपनी लोकप्रिय मांग पर कमबैक कर रहा है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है.

  |     |     |     |   Updated 
Kahaani Ghar Ghar Kii 2: एक बार फिर पर्दे पर कमबैक करेगा टीवी का मशहूर शो, एकता कपूर ने शेयर किया ये प्रोमो…

मशहूर टीवी शो ‘कहानी घर घर’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस सीरियल के सभी किरदार काबिले तारीफ रहे हैं. 2000 के दशक की शुरुआत में सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक ‘कहानी घर घर की’ अब अपनी लोकप्रिय मांग पर कमबैक कर रहा है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो के पुरे 13 साल बाद पर्दे पर लौटने की खबर से दर्शक काफी खुश हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है.

एकता कपूर ने शेयर किया प्रोमो :

बता दें, एकता कपूर (Ekta Kapoor) द्वारा बनाए गए इस शो (Kahaani Ghar Ghar Kii) में साक्षी तंवर और किरण करमारकर लीड रोल में थे. यह शो 16 अक्टूबर 2000 से 9 अक्टूबर 2008 तक स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता था. हालांकि अब इस सीरियल का सीक्वल के बारे में एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा हैं. वही शो में लीड रोल निभा रही साक्षी तंवर ने भी शो के बारे में अपनी बात कही.

https://www.instagram.com/tv/CgghJlwK6CF/?utm_source=ig_web_copy_link

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने बताया कि, ‘इस शो ने उन्हें एक ऐसी पहचान दी जो उन्होंने कभी नहीं सोचा था. उन्होंने पहली बार खुद को शो के पोस्टर पर एक होर्डिंग पर देखा था. उन्होंने 14 साल बाद शो की शूटिंग के बारे में अपने उत्साह को भी शेयर किया और अपने उस समय के आखिरी दृश्य को याद किया.’

ये कलाकार आये नजर :

आपको बता दें, इस शो ‘कहानी घर घर’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) में साक्षी तंवर और किरण करमारकर के अलावा अली असगर, अनूप सोनी, श्वेता कवात्रा, अचिंत कौर सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आये थे. फिलहाल अगर टीवी शो के सीजन 2 की असफलता की बात करें तो यह स्पष्ट रूप से अपनी कास्टिंग से लेकर कहानी तक लोगों को आकर्षित करने में असफल रहा है.

 

करण जौहर ने हिंदी भाषा को बताया ‘डाउन मार्किट’, कंगना रनौत ने ऐसे अपने पोस्ट के जरिये लगाई लताड़!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply