Kahaan Hum Kahaan Tum: सोनाक्षी और रोहित के बीच बढ़ती नजर आएंगी नजदीकियां, देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट

सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें डॉक्टर रोहित (Rohit) और सोनाक्षी (Sonakshi) के बीच बढ़ती नजदीकियों को तो दिखाया जा रहा है, लेकिन एक बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kahaan Hum Kahaan Tum: सोनाक्षी और रोहित के बीच बढ़ती नजर आएंगी नजदीकियां, देखने को मिलेगा ये ट्विस्ट
कहां हम कहां तुम का नया प्रोमो (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल में काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं।  जब सीरियल का पहला प्रोमो (Promo) जारी किया गया था, तब लोगों के बीच ये जबरदस्त तरीके से छाया था। वहीं, एक और प्रोमो अब सीरियल का रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि सोनाक्षी और डॉक्टर मोहित एक दूसरे के करीब तो आएंगे लेकिन पूरी तरह से नहीं। प्रोमो एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika Kakar) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जोकि इस सोनाक्षी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, डॉक्टर रोहित का किरदार करण वी ग्रोवर निभाते नजर आ रहे हैं।

दीपिका ककर ने सीरियल का नया प्रोमो  (Kahaan Hum Kahaan Tum Promo) शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- देखिए कहां हम कहां तुम। प्रोमो की शुरुआत में डॉक्टर रोहित सोनाक्षी को एक बड़े हादसे का शिकार होने से सेट पर बचा लेता है। बाद में सोनाक्षी की मां को सिप्पी परिवार के कहने पर पुलिस जेल ले जाती है। डॉक्टर रोहित जब जेल पहुंचाता है तो सोनाक्षी उससे गुस्सा होकर कहती है कि वह आज के बाद न तो उससे बात करना चाहती और ना ही उसका चेहरा देखना चाहती है। इतना सब कुछ हो जाने पर सोनाक्षी की मां सिप्पी परिवार से बदला लेने के लिए उन पर मानहानि का केस करने का फैसला लेगी।

वहीं, अब तक के एपिसोड में सोनाक्षी, रोहित की घड़ी वापस लौटने का फैसला लेती है। अपनी घड़ी लेने के लिए रोहित, सोनाक्षी के सेट पर अपनी मां के साथ पहुंचता है। जहां सोनाक्षी को भीगा हुआ देखकर वह उसकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है।

Kahaan Hum Kahaan Tum: हिट साबित हुई दीपिका ककर-करण वी ग्रोवर की जोड़ी, फैंस ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

यहां देखिए दीपिका ककर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply