Jhalak Dikhhla Jaa 10: Anupama छोड़ने पर छलका पारस कलनावत का दर्द, कहा- सब कुछ छोड़ के आया हूं

'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसें कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) 'भीगी भीगी रातों में' सॉन्ग पर डांस करते नजर आए. इस वीडियो में वह जजेस से बात करते हुए कहते है'- मैंने अपना बहुत कुछ छोड़कर इस सफर का हिस्सा बनने का फैसला किया है.

  |     |     |     |   Published 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: Anupama छोड़ने पर छलका पारस कलनावत का दर्द, कहा- सब कुछ छोड़ के आया हूं

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं. उन्होंने फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) मे अपने समर के किरदार से लाखों लोगो का दिल जीता हैं. वहीं अब वह इन दिनों पारस कलनावत ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अपना जलवा बिखरते नजर आ रहे हैं. वह अपने जबरदस्त डांस से भी लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जज के सामने भावुक नजर आए.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

झलक दिखला जा 10′का प्रोमो

दरअसल, ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसें कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ‘भीगी भीगी रातों में’ सॉन्ग पर डांस करते नजर आए. इस वीडियो में वह जजेस से बात करते हुए कहते है’- मैंने अपना बहुत कुछ छोड़कर इस सफर का हिस्सा बनने का फैसला किया है. ये सफर या तो मुझे बनाएगा, या फिर ये मेरे लिए बुरा चरण होगा.’ उनकी इस बात पर करण जौहर ने उन्हें कंधा दिया और कहा, ‘मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह कदम आपके सही हैं और यह सफर भी आपका लंबा रहेगा.यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

https://www.instagram.com/reel/CiPvuUJj5ua/?utm_source=ig_embed&ig_rid=87bd2ae6-da75-4e77-9756-0b758f469542

83 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया

इस वीडियो को अभी तक 83 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी पारस के वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पारस के वीडियो पर लिखा, ‘आप धूम मचाने वाले हो पारस.’ तो वहीं दूसरे यूजर ने पारस को सलाह देते हुए लिखा, ‘पारस आप अपनी डांसिंग पर सबसे ज्यादा ध्यान दो. भावनात्मक डांस पर. यह अच्छा प्रभाव छोड़ेगी.यह भी पढ़ें: Happy Birthday Anurag Kashyap: फिल्मों की चकाचौंध में नहीं आना चाहते थे अनुराग कश्यप, 5 हजार से की थी शुरुआत

टीवी करियर कि शुरुआत

बता दें कि पारस कलनावत ने सीरियल ‘दुर्गा’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ में भी नजर आए थे. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘अनुपमा’ के जरिए ही हासिल हुई.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply