Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने सालों बाद लिया बदला, अपनी जानी दुश्मन को रिप्लेस कर शो में मारी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे  (Shilpa Shinde) ने झलक दिखला जा 10 से अपनी जानी दुश्मन शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को रिप्लेस किया है. सालों बाद शिल्पा शिंदे ने अपनी जानी दुश्मन से बदला ले लिया है. कहा जा रहा था कि शुभांगी अत्रे ने झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के लिए हामी भर दी थी. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने तो डांस प्रैक्टिस भी करना शुरू कर दिया था.

  |     |     |     |   Published 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने सालों बाद लिया बदला, अपनी जानी दुश्मन को रिप्लेस कर शो में मारी एंट्री

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने फएमस शो भाभी जी घर पर है और बिग बॉस 11 में धमाल मचा कर लोगों के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाई हैं. वहीं क बार फिर शिल्पा शिंदे सुर्खियों में हैं. उन्हें लेकर खंबरे है कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जल्द ही झलक दिखला जा 10  (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में नज़र आने वाली हैं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने भी इस ख़बर पर मुहर लगा दी है. इस शो के जरिए  एक्ट्रेस ने अपनी जानी दुश्मन शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को रिप्लेस किया है.

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे से लिया बदला

दरअसल. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे  (Shilpa Shinde) ने झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से अपनी जानी दुश्मन शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को रिप्लेस किया है. सालों बाद शिल्पा शिंदे ने अपनी जानी दुश्मन से बदला ले लिया है. कहा जा रहा था कि शुभांगी अत्रे ने झलक दिखला जा 10 के लिए हामी भर दी थी. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने तो डांस प्रैक्टिस भी करना शुरू कर दिया था. लेकिन अब कमर में चोट लगने की वज़ह से शुभांगी अत्रे  (Shubhangi Atre) झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) का हिस्सा नहीं बन पायेंगी. वहीं जैसे ही मेकर्स ने शिल्पा शिंदे को झलक दिखला जा 10 के लिए अप्रोच किया तो शिल्पा शिंदे ने बिना देर किए झलक दिखला जा 10 का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया.

Shubhangi Atre
Shubhangi Atre

शुभांगी अत्रे और शिल्पा शिंदे कि दुश्मनी की वज़ह

बता दे की एक जमाना था जब शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने शिल्पा शिंदे को सीरियल भाभी जी घर पर हैं में रिप्लेस किया था. जिससे शुभांगी अत्रे आज भी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि ऐसा करने की वज़ह से शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को अपना दुश्मन बना लिया था. क्योंकि शो से बाहर होने के बाद शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) पर जमकर कीचड़ उछाला था. इससे पहले शुभांगी अत्रे ने सीरियल चिड़ियाघर से भी शिल्पा शिंदे का रोल हड़प लिया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply