Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो का हिस्सा बनने वाली है दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस डांस रिएलिटी शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी शुरू हो गई है. शुरुआती खबर थी कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के लिए अप्रोच किया गया है और वह इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दिव्यांका त्रिपाठी ने इंडिया फोरम के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को खुलासा किया हैं की वह कलर्स के इस शो 'झलक दिखला जा' 10 का हिस्स बनेंगी या नहीं.

  |     |     |     |   Published 
Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो का हिस्सा बनने वाली है दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कलर्स टीवी का फेमस डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa ) अपने हर सीजन में सुर्खिया बठोरता हैं और अब इस शो का सीजन 10 जल्द ही अपनी धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार है. जिसको लेकर हर कोई उत्साहित है. इस डांस रिएलिटी शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी शुरू हो गई है. शुरुआती खबर थी कि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi ) ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के लिए अप्रोच किया गया है और वह इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. लेकिन अब दिव्यांका त्रिपाठी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Jhalak Dikhhla Jaa
Jhalak Dikhhla Jaa

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया कंफर्म

दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी ने इंडिया फोरम के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को खुलासा किया हैं कि वो कलर्स के शो ‘झलक दिखला जा’ 10 का हिस्स बनेंगी या नहीं. इस बातचीत मे एक्ट्रेस ने बताया- उन्हें शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. उन्होंने इस बारे में कहा, ‘मुझे अभी तक शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है.’ इसके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी का नाम ‘बिग बॉस 16’ से भी जुड़ा था. खबरें थी कि वो  सलमान खान द्वारा होस्ट शो ‘बिग बॉस केअपकमिंग सीजन का हिस्सा बनेंगी. हालांकि, इन ख़बरों पर खुद दिव्यांका ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी की जगह शो के लिए कंफर्म हुआ यह कंटेस्टेंट

खबरें हैं कि अनुपमा’ के समर यानी पारस कलनावत (Paras Kalnawat )को ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए कंफर्म किया जा चुका है. एक्टर ने यह बात खुद एक इंटरव्यू में कबूल की है. उन्होंने बताया कि उन्हें ‘अनुपमा’ और ‘झलक दिखला जा 10’ में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने ‘झलक दिखला जा 10’ को चुनना बेहतर समझा.

Paras Kalnawat
Paras Kalnawat

इन सितारों का भी जुड़ा शो से नाम

दिव्यांका त्रिपाठी और पारस कलनावत के अलावा और भी कई टीवी स्टार्स का नाम डांस रिएलिटी शो से जुड़ा है. इस लिस्ट में निया शर्मा, धीरज धूपर, नीति टेलर, तेजस्वी प्रकाश, एरिका फर्नांडीस, निमृत कौर आहलुवालिया, उमर रियाज, आयशा सिंह, दिव्या अग्रवाल, हिना खान और आसिम रियाज शामिल हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply