ट्रेंडिंग न्यूज: कसौटी जिंदगी की 2 को जल्द अलविदा नहीं कहेंगी हिना खान, बबीता जी के चक्कर में फंसेंगे जेठालाल

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर और एक्ट्रेस आरती चबरिया ने विशारद बीदासेसी से सगाई कर ली है। द कपिल शर्मा शो में इस बार 3 हास्य कवि आने वाले हैं। इस बार एपिसोड में अंजुम रहबर, अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे मौजूद होंगे।

jethalal
बबीता जी के लिए जोखिम उठाएंगे जेठालाल ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आरती चबरिया ने की गुपचुप सगाई

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर और एक्ट्रेस आरती चबरिया ने विशारद बीदासेसी से सगाई कर ली है। वहीं, एक्ट्रेस अप्रेल में शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है, जिसके बाद से अब उनकी सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बतातें चलें कि विशारद बीदासेसी ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं।

कसौटी जिंदगी की 2 को जल्द अलविदा नहीं कहेंगी हिना खान

कसौटी जिंदगी की 2 से कोमोलिका यानी हिना खान जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं। इस दौरान वह करीब डेढ़ से दो महीने तक की लंबी छुट्टी पर होगी। इसके साथ ही अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि हिना खान फिलहाल ये सीरियल नहीं छोड़ने वाली हैं। यानी कम से कम मई के पहले हफ्ते तक हिना खान सीरियल से अलविदा नहीं कहेंगी।

बबीता जी के चक्कर में फंसेंगे जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल बबीता जो को इंप्रेस करने के लिए एक जोखिम भर काम करने वाले हैं। दरअसल शो में गोकुलधाम सोसायटी इस वक्त सिंगापुर की ट्रिप पर जा रही है। इस दौरान जेठालाल बबीता जी को बताएंगे कि वो सांप से नहीं डरते हैं बल्कि वो बचपन में सांप को हाथ लगाकर उसके साथ खेलते थे। इसके बाद सब जू जाते है जहां सभी लोग जेठालाल को सांप को अपने कंधे पर लेने के कहते है। जेठालाल को उस दौरान डर तो बहुत लगता है लेकिन वो बबीता जी के चक्कर में कुछ नहीं कर पाते।

कपिल शर्मा ने छेड़ी शादी से जुड़ी मजेदार बात

द कपिल शर्मा शो में इस बार 3 हास्य कवि आने वाले हैं। इस बार एपिसोड में अंजुम रहबर, अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे मौजूद होंगे। इस दौरान सभी शादी के मुद्दे पर बात करते हुए नजर आएंगे। कपिल शर्मा अपनी शादी का मजेदार किस्सी बताते हुए कहेंगे कि जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाते था तो वह मेरे करियर के बारे में पूछते थे। इस सवाल के जवाब में मैं हमेशा कहता था कि मैं एक कॉमेडियन हूं। इस दौरान मुझे से अजीबोगरीब सवाल पूछे जाते थे कि कॉमेडियन तो ठीक है लेकिन पैसा कमाने के लिए आप करते क्या हो?

दानिश जेहन के बर्थडे पर इमोशनल हुए विकास गुप्ता

‘एमटीवी ऐस ऑफ़ स्पेस’ कंटेस्टेंट दानिश जेहन का 16 मार्च को जन्मदिन था। भले ही आज वो हमारे बीच नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके फंसे और दोस्त उन्हें हमेशा याद करते रहते हैं। यहीं वजह है कि दानिश जेहन के जन्मदिन पर विकास गुप्ता, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने उनकी यादों से जुड़ी कुछ चीजें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। विकास गुप्ता ने तो एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दानिश जेहन की कुछ झलक दिखाई गई है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Leave a Reply