Bepannah: सीरियल के ऑफ एयर होते ही जेनिफर विंगेट को खली ये बात, कहा- अचानक हुआ सब

जेनिफर विंगेट का सीरियल बेपनाह अब ऑफ एयर हो चुका है...

By   |    |   530 reads   |  0 comments
Bepannah: सीरियल के ऑफ एयर होते ही जेनिफर विंगेट को खली ये बात, कहा- अचानक हुआ सब

जेनिफर विंगेट को उनकी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानना जाता है। उनकी अदाओं का तो हर कोई दिवानी है। जेनिफर विंगेट के हाल ही में ऑफ एयर हुए सीरियल बेपनाह में उनके जोया के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन उनके फैंस इस बात से बेहद दुखी हुए कि बेपनाह सिर्फ 7 महीने तक चला उसके बाद ऑफ एयर हो गया। इस बात से तो खुद एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी थोड़ी दुखी होती हुई नजर आईं। उनका भी यह मानना था कि सीरियल को थोड़ा अचानक ऑफ एयर कर दिया गया है।

हिंदुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर विंगेट ने कहा कि  उन्होंने एक धक्का से लगा तब लगा जब उन्होंने सेट पर से पार्टी को खत्म किया और ये महसूस किया कि अब उन्होंने अगले दिन रिपोर्ट करने की कोई जरूरत नहीं थी। उन्होंने कहा कि वो इस तरह के इमोशन से इसलिए गुजर रही थी क्योंकि उन्हें डेली शूट करना पड़ता था। अब ये खत्म हो चुका है लेकिन ये जो कुछ भी हुई वो खट्टा मिट्टा एहसास रहा। इसके साथ ही जेनिफर ने यहा भी कहा कि यह सीरियल 7 महीने के बाद ऑफ एयर हो गया। मुझे लगता था कि हम इसे एक बेहतरीन एंडिंग दे सकते थे। ये जो कुछ भी हुआ वो थोड़ा अचानक से हुआ।

जब उनसे बेपनाह के डीजिटल प्लेटफॉर्म पर आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि  मैं खुद के लिए बात कर सकता हूं। मेरे लिए ये सीरियल टेलीविजन दर्शकों के लिए अवधारणाबद्ध किया गया था। एक छोटी सी यात्रा के बारे में कुछ मीठा सा एहसास है और इसे ( सीरियल) खींचना  इसे बर्बाद कर सकता है। मैंने स्वाभाविक होकर ये फैसला लिया।

30 नवंबर 2018 को सीरियल बेपनाह का  आखिर एपिसोड़ दिखाया गया था। यानी इस दिन सीरियल बेपनाह  ने  टीवी और अपने फैंस से अलविदा कह दिया था। सीरियल बेपनाह के चलते हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट काफी अच्छे दोस्त भी बन गए थे। इसके साथ ही उन्होंने कई खूबसूरत और मस्ती भरे पल एक साथ गुजारे थे। उन्हीं यादों के पन्नों को एक वीडियो के जरिए जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वहीं, दूसरी ओर अपनी को-एक्ट्रेस जेनफिर के लिए हर्षद चोपड़ा ने एक प्यार सा मैसेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया था।

यहां देखिए जेनिफर से संबंधित वीडियो…

देखिए जेनिफर और हर्षद  की खूबसूरत यादें…

ऑफ स्क्रीन एक साथ ऐसे दिखते है हर्षद और जेनिफर…

 

 

 

Leave a Reply