जैस्मिन भसीन ने निकाली अपने मन की भड़ास, कहा- ‘मुझे रेप की दी धमकियां… अब फर्क नहीं पड़ता…’

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने करियर की ऊचाइयों को छूने के लिए कई मुश्किलों का सामना किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने से जुड़े कई खुलासे किए और इस दौरान उनकी आंखे भी नम हो गई.

  |     |     |     |   Published 
जैस्मिन भसीन ने निकाली अपने मन की भड़ास, कहा- ‘मुझे रेप की दी धमकियां… अब फर्क नहीं पड़ता…’

टीवी शो ‘टशन-ए-इश्क’ और ‘दिल से दिल तक’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई थीं. इस दौरान जैस्मिन भसीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी जैस्मिन (Jasmin Bhasin) जबरदस्त सुर्खियों में बनी रहती थीं. उन्हें कई म्यूजिक एल्बम में देखा गया और जल्द ही महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म में देखा जायेगा. हालांकि अपने करियर की ऊचाइयों को छूने के लिए जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कई मुश्किलों का भी सामना किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन भसीन ने अपने से जुड़े कई खुलासे किए और इस दौरान उनकी आंखे भी नम हो गई.

रेप की मिली धमकियां :

दरअसल, न्यूज़ 18 से बातचीत करते हुए जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने ट्रोलिंग पर बात करते हुए अपने बारे में कहा कि, ‘ट्रोलिंग की बात तो छोड़िए, जब मैंने बिग बॉस का घर छोड़ा तो लोगों ने मुझे गंदी- गंदी गालियां दीं. मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिलीं. और ये सब किस लिए? इसलिए कि मैंने शो किया और मैं उन्हें पसंद नहीं आई?’ जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ये बताते हुए रो पड़ती है और आगे कहती है कि, इन सब वजहों से वो मानसिक तौर पर बुरी तरह परेशान हो गई थीं और आज भी इससे निकलने की कोशिश कर रही हूं. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल


ट्रोलिंग को किया अनदेखा :

आगे एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कहा, ‘मैंने प्रोफेशनल से सलाह ली और अपने दोस्तों और परिवार से जो मुझे प्यार करते हैं, उनकी मदद से इस पर काबू पा लिया. आज मुझे पता भी नहीं चलता कि कोई मुझे ट्रोल कर रहा है या नहीं. ट्रोलिंग इसका बहुत छोटा हिस्सा है. मैं इसे अनदेखा करना सही समझती हूं. अगर लोग मुझसे प्यार करते हैं, तो मैं वह प्यार वापस करने की कोशिश करती हूं. अगर वे मुझसे नफरत करते हैं, तो यह उनकी पसंद है. वे जो चाहें व्यक्त कर सकते हैं लेकिन मैं उन्हें अनदेखा कर देती हूं क्योंकि मुझे इसके बारे में जानने की जरूरत नहीं है. वैसे भी मैं लाइफ में बहुत बिजी हूं.’

बता दें, बॉस सीजन 14 में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Ali Goni) लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बने रहे. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बिग बॉस से आने के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Film Khufia: तब्बू की फिल्म ‘खुफिया’ का टीजर हुआ रिलीज, अली फैज़ल के साथ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply