अनूप जलोटा का असली रूप देख टूटा जसलीन मथारू का दिल, बोलीं- उन्हें नहीं करना चाहिए ऐसा

जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप को लेकर अनूप जलोटा ने कई बातें खुलकर सबके सामने रखी हैं...

By   |    |   645 reads   |  0 comments
अनूप जलोटा का असली रूप देख टूटा जसलीन मथारू का दिल, बोलीं- उन्हें नहीं करना चाहिए ऐसा

बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बेघर हो जाने के बाद अनूप जलोटा कई तरह के नए खुलासे करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में उन्होंने अपने और जसलीन मथारू के रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि उनका औऱ जसलीन का रिश्ता सिर्फ संगीत के जरिए जुड़ा हुआ है, लेकिन जसलीन को ये बात हजम होती हुई नजर नहीं आ रही है। शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के घर में जाने के बाद जसलीन से इस बारे में बात की, जिसके बाद से जसलीन कोई काम और टास्क सहीं से नहीं कर पाई।

दरअसल बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को शो में तड़का लगाने के लिए भेजा गया था। शो के एक एपिसोड में दिखाया गया कि शिल्पा शिंदे जसलीन को बताती है कि अनूप जलोटा ने उनके रिश्ते को सिर्फ संगीत के आधार पर जुड़ा हुआ बताया है। ये सुनने के बाद जसलीन का दिमाग काम करना बंद हो जाता है।

जसलीन श्रीसंत और शिवाशीष से इस बारे में बात करते हुए कहती हैं कि अनूप जी ने बाहर जाकर इंटरव्यू में बोला है कि हमारा रिश्ता सिर्फ म्यूजिकल है। मुझे पुछना है यार। मेरा दिमाग थोड़ा उस तरफ चला गया है। ये बिल्कुल गलत है। मेरा दिमाग इस वक्त वहीं चल रहा है। वो ऐसे कैसे बोल सकते है। हां ये गलत है ना।

देखें जसलीन की तस्वीर…

वहीं, जसलीन को बीच में रोकते हुए शिवाशीष कहते है कि क्या पता उन्हें स्ट्रेटेजी बना कर भेजा हो। इस पर जसलीन कहती है कि नहीं- नहीं ऐसा है। यहां वो लोग शिल्पा शिंदे की बात कर रहे होते है। बताते चलें कि जसलीन के बारे में अनूप जलोटा ने एक ऐसा बयान भी दिया है जिसे जानकर आप शॉक हो जाएंगे| अनूप जलोटा ने कहा कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते है और इस बारे में उन्होंने उनके पिता केसर मथारू से बात भी कर ली है|

अनूप जलोटा ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान कहा कि वो जसलीन मथारू का कन्यादान करना चाहते है। अनूप जलोटा ने कहा कि बिग बॉस में वो जसलीन और शिवाशीष को करीब आते हुए देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में जसलीन और शिवाशीष पहले से ही एक दूसरे के क्लोज़ है| ऐसे में आने वाले दिनों में दोनों को कपल बनते हुए देखा जा सकता है। अनूप जलोटा ने कहा कि वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते है और इस बारे में उन्होंने उनके पिता केसर मथारू से बात भी कर ली है। ऐसे में दोनों ने मिलकर ये तय कर लिया है कि जसलीन जब भी शादी करेंगी तब वो कन्यादान करेंगे।

Leave a Reply