Khatron Ke Khiladi 12 से जन्नत जुबैर के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस पोजिशन पर पहुंचकर हुईं बाहर

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में जन्नत जुबैर का सफर अब खत्म हो गया है. शो में जन्नत ने अपने डेयरिंग अंदाज से सभी को चौंकाया. स्टंट करते वक्त जन्नत ने बड़े बड़े धुरंधरों को भी मात दी है लेकिन अब जन्नत ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो गई हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 12 से जन्नत जुबैर के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस पोजिशन पर पहुंचकर हुईं बाहर
जन्नत जुबैर (फोटो: इंस्टाग्राम)

खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi 12) सीजन 12 की सबसे यंग कंटेस्टेंट में से एक जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में जन्नत जुबैर का सफर अब खत्म हो गया है. शो में जन्नत ने अपने डेयरिंग अंदाज से सभी को चौंकाया. स्टंट करते वक्त जन्नत ने बड़े बड़े धुरंधरों को भी मात दी है लेकिन अब जन्नत ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो गई हैं.

ऑडियंस की चहेती कंटेस्टेंट्स में से एक जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) फिनाले तक तो पहुंचीं लेकिन फिनाले के करीब आने के बाद वह शो से बाहर हो गईं. जन्नत को बिना ट्रॉफी जीते वापस जाना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जन्नत जुबैर चौथी पोजिशन पर रहीं. वह टॉप 3 में अपनी जगह नहीं बना सकीं. जन्नत के अलावा रुबीना दिलैक के भी शो से एविक्ट होने की खबर है.

वहीं शो के टॉप 3 फाइलिस्ट में के नाम की बात करें तो इस लिस्ट में फैसल शेख, मोहित मलिक और तुषार कालिया का नाम शामिल है. शो का केपटाउन शूट खत्म हो चुका है. अब इन तीनों कंटेस्टेंट्स में से कौन शो की ट्रॉफी अपने नाम करता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. क्योंकि तीनों ही दमदार खिलाड़ी हैं. वहीं अगर बात जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की करें तो उन्हें शो में छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहा जाता है.

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12  (khatron ke khiladi 12) की धमाकेदार शुरुआत हुई. शो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी का शो नंबर वन रियलिटी शो बन गया है. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 पिछले सीजन्स के मुकाबले ज्यादा खतरनाक है.

Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply