इश्कबाज में शिवांश सिंह ओबेरॉय-मन्नत की होगी शादी, सीरियल में आएगा ये चौंका देने वाला बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस चैनल ने सीरियल इश्कबाज से जुड़ा एक छोटा सा प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में एक बड़े ट्विस्ट के साथ शिवांश और मन्नत को हाथ में वरमाला लिए हुए दिखाया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
इश्कबाज में शिवांश सिंह ओबेरॉय-मन्नत की होगी शादी, सीरियल में आएगा ये चौंका देने वाला बड़ा ट्विस्ट
नकुल मेहता के साथ नीति ट्रेलर (साभार- इंस्टाग्राम)

सीरियल इश्कबाज में शिवांश सिंह ओबेरॉय और मन्नत की शादी होती ही हुई नजर आएगी। ये एक तरह की नॉन सॉ रोमांटिक शादी कहलाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि सीरियल में दोनों की शादी किसी बड़े ट्विस्ट के चलते होगी। इश्कबाज सीरियल में इस वक्त नकुल मेहता आनिका और शिवाय के बेटे शिवांश का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं, मन्नत का किरदार नीति टेलर निभाती हुई दिखाई दे रही है।

स्टार प्लस चैनल ने सीरियल इश्कबाज से जुड़ा एक छोटा सा प्रोमो शेयर किया है। कैप्शन के तौर पर लिखा गया है कि यह वेडिंग प्लानिंग रोमांटिक नहीं है। वीडियो में दिखाया गया है कि शिवांश और मन्नत दोनों के हाथों में वरमाला होती है और वो एक दुल्हन की तरह सजी डमी को हैरानी के साथ देख रहे होते हैं।

वैसे सीरियल से जुड़े इस छोटे से वीडियो ने लोगों के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दी होगी। सीरियल में इस वक्त  मन्नत शिवांश से गुस्सा होती हुई नजर आ रही है। मुन्नी के किडनैप होने पर मन्नत इसका इलजाम शिवांश पर लगती है। लेकिन दर्शक इस बात को जानते है कि शिवांश इस किडनैपिंग के पीछे नहीं होता। इसके अलावा शिवांश की दादी अपनी बीमारी का फायदा उठाते हुए शिवांश को शादी करने के लिए कहती है। यानी कुल मिलकर आने वाला सीरियल बेहद ही जबरदस्त होने वाला है।

यहां देखिए सीरियल इश्कबाज का नया प्रोमो

इसके साथ ही इन दिनों नकुल मेहता अपने नाना जी का जन्मदिन मनाते हुए नजर आए थे। उन्होंने अपने नाना जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें नकुल मेहता अपनी पत्नी और नाना जी के साथ नजर आ रहे थे। तस्वीर में नकुल मेहता का लुक अपने नाना जी के साथ स्टाइल के साथ फोटो खिचवाते हुए नजर आएं हैं। वैसे फैंस उस वक्त सबसे ज्यादा गुस्से में आए थे जब उन्हें पता चला था कि सुरभि चंदना सीरियल छोड़ने वाली हैं।

यहां देखिए नकुल मेहता के कुछ मजेदार पोस्ट

ये देखिए नकुल मेहता की सबसे प्यारी तस्वीर

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply