इश्कबाज के आखिरी शूट पूरा होने पर इमोशनल हुई नीति ट्रेलर, फेयरवेल लेटर में खुद को बताया नकुल मेहता की फैन

इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ फेयवेल नोट नीति ट्रेलर ने शेयर किया है। नीति ट्रेलर ने अपने फेयरवेल नोट में खुद को नकुल मेहता की फैंन बताया हैं। इस सीरियल को उन्होंने एक छोटी जर्नी, लेकिन शानदार जर्नी बताया है।

Author   |     |     |     |   Published 
इश्कबाज के आखिरी शूट पूरा होने पर इमोशनल हुई नीति ट्रेलर, फेयरवेल लेटर में खुद को बताया नकुल मेहता की फैन
नीति ट्रेलर ने लिखा नकुल मेहता को लेकर फेयरवेल नोट ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

इश्कबाज सीरियल जल्द ही टीवी पर ऑफ एयर होने वाला है। इस सीरियल के लिए आखिरी शूट भी पूरा हो चुका है। इस बात की जानकारी खुद सीरियल की लीड एक्ट्रेस नीति ट्रेलर ने दी है। इस बारे में बताते हुए नीति ट्रेलर ने इश्कबाज, नकुल मेहता और शो की प्रोड्यूसर गुल खान के लिए एक इमोशनल फेयरवेल नोट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है। फेयरवेल नोट में उन्होंने इस सीरियल ही हर एक यादों को खूबसूरत बताया है। साथ ही खुद को इस सीरियल का हिस्सा बनने के लिए गुल खान का शुक्रिया कहा है।

इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर के साथ निति ट्रेलर ने एक फेयरवेल नोट शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर के साथ निति ट्रेलर ने एक फेयरवेल नोट शेयर किया है। नीति ट्रेलर ने अपने फेयरवेल नोट में खुद को नकुल मेहता की फैन बताया हैं। नीति ने अपने पोस्ट में लिखा,’ सीरियल इश्कबाज की शूटिंग का आखिरी दिन आज पूरा हो चुका है। जो सिर्फ 2 महीने के अंदर ही खत्म हो गया। इससे जुड़ी बहुत सारी यादें हैं। वास्तव में एक छोटी जर्नी, लेकिन शानदार।

यहां देखिए नीति ट्रेलर का इमोशनल पोस्ट…

https://www.instagram.com/p/Bu90T_uH4XF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_script

इसके साथ ही उन्होंने लिखा,’ मैं इसे लेकर बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं और आखिरी दिन में मैं खुश रहना छाती हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं, ताकि आपकी लाइफ में कुछ नया आ सकें। मैंने अपने इस सफर में मन्नत कौर खुराना को अपने दिल में जगह दी हैं। मैं गुल मैम को इस अवसर के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी, स्टार प्लस के साथ एक लीड के रूप में काम करने का मेरा सपना था और यह पूरा हुआ! इसके साथ ही मैंने सबसे अच्छे प्रोडक्शन हाउस के साथ भी काम किया है! धन्यवाद मेरे को-स्टार नकुल मेहता को। मैंने उन्हें हमेशा देखा है और उनसे बहुत कुछ सीखा है, मैं उनके मजाकिया स्वभाव का फैन रही हूं।’ सिर्फ नीति ट्रेलर ने ही नहीं बल्कि सीरियल के लीड स्टार नकुल मेहता ने भी एक इमोशनल पोस्टज लिखा था।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply