मी टू मूूवमेंट पर शुत्रघ्न सिन्हा को बयान देना पड़ा भारी, नकुला मेहता ने कुछ इस तरह जताया अपना विरोध

कुछ वक्त पहले एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मी टू मूवमेंट को लेकर अपना बयान दिया था, जो कि इश्कबाज के एक्टर नकुल मेहता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान को गैरजिम्मेदाराना बताया है।

Author   |     |     |     |   Published 
मी टू मूूवमेंट पर शुत्रघ्न सिन्हा को बयान देना पड़ा भारी, नकुला मेहता ने कुछ इस तरह जताया अपना विरोध
नकुल मेहता ने जताया शत्रुघ्न सिन्हा का विरोध (इंस्टाग्राम)

एक बुक लॉन्चिंग के समय एक्टर और राजनेता  शत्रुघ्न सिन्हा ने मी टू मूवमेंट को लेकर अपना बयान दिया था। अब वो बयान कहीं न कहीं उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। कई लोग सोशल मीडिया पर उनके इस बयान  का विरोध कर रहे हैं, उन्हीं में से एक है इश्कबाज के एक्टर नकुल मेहता। जो कि इस मूवमेंट के सर्पोट में हमेशा खड़े हुए नजर आते रहे हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए नकुल मेहता ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का विरोध किया। उन्होंने ये तक कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को ऐसी बात रखने के लिए कॉफी विद करण के काउच की जरूरत नहीं हैं।

दरअसल नकुल मेहता ने एनआई का ट्विट शेयर करते हुए लिखा,’ इस तरह के बयान के लिए कॉफी विद करण के काउच की जरुरत नहीं है। ये बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान है।’ नकुल मेहता के इस ट्विट से यह साफ होता है कि वो शत्रुघ्न सिन्हा की बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है और इसका पूरजोर तरीके से विरोध करते हैं। इससे पहले भी नकुल मेहता कई गंभीर मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए आएं हैं।

यहां देखिए शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर नकुल मेहता का ट्विट

शत्रुघ्न सिन्हा ने कही थी ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि आज पूरी दुनिया में मी टू का समय है। ऐसे में ये कहने में किसी भी तरह की शर्म या झिझक नहीं है कि हर सफल आदमी के पतने के पीछे महिला ही है। मैंने इस आंदोलन में जो देखा उसके आधार पर, हर सफल आदमी की बदनामी औऱ परेशानी के पीछे महिलाएं ही है। मजाक करते हुए एक्टर ने आगे कहा,’ मैं सही में खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि आज के वक्त तमाम हरकतें करने के बाद भी मेरा नाम मी टू मूवमेंट में नहीं आया है।’ ऐसा पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई ऐसा  बयान दिया हो।

यहां देखिए नकुल मेहता की तस्वीरें

स्टाइलिश नकुल मेहता

View this post on Instagram

✨ . . By @gorky

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply