Ishqbaaaz : जय के साथ अपनी बहन की शादी करके फंसा शिवाय, क्या प्रियंका के सामने आ पाएगी सच्चाई?

इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरियल में एक बड़ा टविस्ट आने वाला है जिसके चलते शिवाय सिंह ( Shivaay Singh Oberoi) की जिंदगी में जबरदस्त तुफान आएगा। इश्कबाज ( Ishqbaaaz) के अब तक के एपिसोड ( Episode) में दिखाया गया कि शिवाय ( Shivaay Singh Oberoi) की बहन प्रियंका ( Priyanka) अपने प्रेमी राजीव (Rajeev) के साथ शादी करने जा रही थी।

By   |    |   645 reads   |  0 comments
Ishqbaaaz : जय के साथ अपनी बहन की शादी करके फंसा शिवाय, क्या प्रियंका के सामने आ पाएगी सच्चाई?

बहन प्रिंयका के साथ मंदिर में शिवाय

इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरियल में एक बड़ा टविस्ट आने वाला है जिसके चलते शिवाय ( Shivaay Singh Oberoi) और उसके परिवार की जिंदगी में जबरदस्त तुफान आएगा। इश्कबाज के अब तक के एपिसोड ( Episode) में दिखाया गया कि शिवाय की बहन प्रियंका ( Priyanka) अपने प्रेमी राजीव (Rajeev) के साथ शादी करने की जिद्द कर बैठती है और मंदिर में उसके साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हो जाती हैं। लेकिन कैसे न कैसे कर के शिवाय राजीव के बुरे इरादों को पूरा नहीं होने देता है और अपने सबसे पुराने दुश्मन की मदद लेकर अपनी बहन की शादी रूकवा देता है लेकिन यहीं मदद अब शिवाय पर भारी पड़ने वाली हैं।

दरअसल अब तक के एपिसोड में दिखाया जाता है कि प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने के लिए मंदिर में पहुंच जाती है प्रियंका के इस कदम को रोकने के लिए पूरा ओबेरॉय परिवार भी वहां पहुंच जाता है। लाख समझाने के बाद भी प्रियंका शिवाय की बात नहीं मनती। ऐसे में शिवाय तय करता है कि वो राजीव की सच्चाई शिवानी के सामने लेकर आएगा। इसके लिए वो अपने पुराने दुश्मन जया कोठारी के मदद लेता है। जोकि सारी दुश्मनी भुलकर शिवाय के मदद के लिए तैयार हो जाता है । शिवाय और जय पुलिस को लेकर मंदिर पहुंचते है और राजीव की सच्चाई शिवानी के सामने ला देते हैं।

आगे दिखाया जाता है इतना सब कुछ हो जाने के बाद मीडिया मंदिर में पहुंच जाती है और शिवाय से ये सवाल करती है कि आखिर उसकी बहन के साथ दूसरी बार ये क्यूं हुआ है कि जब उसकी शादी टूट गई है। इस बात से गुस्सा होकर जय सभी का मुंह बंद करते हुए ये फैसला लेते है कि वो शिवाय की बहन से शादी करेगा। इसके बाद दोनों की शादी हो जाती है और ओबेरॉय परिवार काफी खुश हो जाता है। लेकिन इतने में जय को एक कॉल आती है और वो कॉल राजीव की होती है।

जय राजीव से मंदिर के पीछे मिलता है राजीव जय की बढ़ाई करते हुए कहता है कि सर मान गए आपको क्या प्लान बनाया है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जय शिवानी को अपने घर तो लेकर आता है लेकिन गृहप्रवेश नहीं करता इतने में प्रियंका के पास शिवाय का फोन आ जाता है और वो पुछता कि सब कुछ ठीक है मैं तुझे मिस कर रहा था तभी कॉल किया तो प्रियंका झूठ बोलती हुए कहती है जय बहुत अच्छा इंसान है भाईया। इससे ये साफ होता है कि इश्कबाज का आने वाला एपिसोड जबरदस्त होगा।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए सीरियल से जुड़ी तस्वीरें…

इस तस्वीर पर भी डालें नजर…

 

 

Leave a Reply